इस तारीख पर अपने बच्चे का स्वागत करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर?

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस आलिया भट्ट और हैंडसम हंक रणबीर कपूर ने इस साल 14 अप्रैल 2022 में शादी की थी। दोनों ने अपने घर वास्तु में बेहद करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। अपनी शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके अपने पैरेंटहुड से एंट्री करने की खुशी लोगों के बीच बांटी थी। दोनों की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के सक्सेस के बाद से ही दोनों अपने बेबी और फैमिली को टाइम दे रहे हैं। आलिया भट्ट अपनी लास्ट ट्राईमेस्टेर् मे हैं और अब उनकी डिलीवरी की डेट के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। बच्चे के आगमन को अब कुछ ही दिन रह गए हैं, ऐसे में एक्ट्रेस भी अपनी डिलीवरी को लेकर काफी सहज नजर आ रही हैं।

27 जून 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था। उस वक्त उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर की थी, जहाँ वह हॉस्पिटल में सोनोग्राफी करवाती नजर आ रही है। उसके साथ उन्होंने एक शेर शेरनी ओर अपने छोटे से शावक की तस्वीर भी शेयर की थी। कैप्शन में उन्होंने बताया था कि “हमारा बच्चा… जल्द ही आ रहा है”।

एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल के अंत तक पेरेंट्स बन जाएंगे। एक करीबी सूत्र से पता चला है कि नवंबर के अंत या दिसंबर के पहले हफ्ते में बच्चे को एक्सपेक्ट किया जा सकता है। आलिया की डिलीवरी के लिए मुंबई के गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउण्डेशन अस्पताल में पहले से ही प्री बुकिंग करा दी गई है। उनकी डिलीवरी की डेट नजदीक आता देख यह पहले करवाया गया है।

 

5 अक्तूबर 2022 को अपने करीबी परिवार और दोस्तों के बीच आलिया भट्ट की गोद भराई का कार्यक्रम संपन्न हुआ था। सोशल मीडिया मे उनकी गोद भराई कि कुछ तस्वीरों को साझा किया गया था। जो तस्वीरें सामने आयी थी उनमे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने अपनी मुस्कराते हुए और शर्माते हुए फोटोज देने में कहीं भी कमी नहीं की। वही उनकी तस्वीरों में साफ तौर पर उनका प्रेगनेंसी ग्लो नजर आ रहा था।

बच्चे को लेकर है उत्साहित
जहाँ उन्होंने इन तस्वीरों को एक प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “सिर्फ प्यार”। एक इवेंट में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने मातृत्व के सफर के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि वह और उनके पति दोनों ही इस बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर चाहते हैं कि वह बच्चे को जन्म देने के बाद वापस अपने काम को जारी रखें क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक इस बात की कोई भी शिकायत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *