शाहरुख और दीपिका पादुकोण की अबतक की सबसे बोल्ड मूवी होगी ‘पठान’,पहले गाने ने बताया दिया फिल्म का हिट होना तय

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हो गया है। गाने को देखकर तय हो गया है कि फिल्म साल 2023 में बड़ा हिट साबित होगा। दीपिका पादुकोण का बोल्ड अवतार के साथ-साथ शाहरुख खान का कमबैक दर्शकों को सिनेमाघरों तक पहुंचने के लिए मजबूर करने वाला है।शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जब-जब पर्दे पर एक साथ आए हैं बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा है। ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। एक बार फिर से यह जोड़ी ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ आउट हो गया है। पहले गाने को देखकर सोशल मीडिया पर जो रिएक्शन सामने आए हैं उससे तय हो गया है कि साल 2023 की बड़ी मूवी ‘पठान’साबित होगी। आइए जानते हैं शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ किन-किन वजहों से बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

शाहरुख खान की अंतिम मूवी ‘जीरो’ थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। यानी ‘बादशाह’खान चार सालों से पर्दे से दूर हैं। उनके चाहनेवालों लंबे अर्से से अपने हीरो को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब बैठे हैं। ऐसे में जब 25 जनवरी 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो लोग अपने चेहते हीरो को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख जरूर करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी। पिछले रिकॉर्ड से साफ हो गया है कि लोगों को इनकी जोड़ी कितनी पसंद आती है। ‘पठान’ मूवी के पहले गाने को देखकर यह तय हो गया है कि दीपिका पादुकोण इस मूवी में अबतक का सबसे बोल्ड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। स्विमसूट और बिकनी में वो लोगों को दिल थामने के लिए मजबूर कर दिया है। शाहरुख खान और उनका स्वैंग हमेशा की तरह ऑन पॉइंट हैं। 57 साल की उम्र में भी शाहरुख खान गाने में इतने हैंडसम दिखते हैं कि पूछो मत। पठान का पहला गाना आते ही वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *