दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी को लेकर दिया बड़ा खुलासा, कहा- ‘चाहकर भी माँ नहीं बन सकती’, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हॉट और स्टाइलिश अभिनेत्री का जैसी ही नाम सामने अत है तो सबसे पहले नाम आता है दीपिका पादुकोण का , दीपिका पादुकोण को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से उनके लाखों फैंस हैं। दीपिका सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं।

जैसा की हम सभी जानते है की दीपिका ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी है। दीपिका न सिर्फ अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में दीपिका का एक बड़ा बयान सामने आया कि वे चाहकर भी मां नहीं बन पाएंगी।

अभिनेता रणवीर सिंह के साथ की है शादी

आपको बता दें कि, बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में की थी शादी । वही, इन दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है। दीपिका और रणवीर का प्यार लोगों को काफी पसंद आता है, जहां मौका मिलते रणवीर दीपिका के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं रुकते है और कहीं भी उन्हें किस क्र देते है। इनके चाहने वाले भी इन्हे खूब प्यार और सम्मान देते है।

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को तीन साल हो चुके हैं और इसके साथ ही लोगों के मन में कपल के लिए एक सवाल बार-बार आता है कि आखिर शादी के 4 सालों बाद भी कपल पेरेंट्स क्यों नहीं बने ? ऐसे में अब इस सवाल पर दीपिका का जवाब वायरल हो रहा है…

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वे और उनके पति रणवीर सिंह चाहकर भी पेरेंट्स नहीं बन सकते हैं। दीपिका ने कहा कि ‘वे दोनों ही अपनी फिल्मों और काम में बिजी हैं और बच्चे के पालन पोषण के लिए अभी उनके पास बिलकुल टाइम नहीं है ।’ यही वजह है कि दीपिका चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं। खैर, फैंस को दीपिका की गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

रणवीर सिंह भी दे चुके है प्रेग्नेंसी पर अपनी प्रतिकिर्या
आपको बता दें कि इससे पहले बच्चे को लेकर रणवीर का बयान भी लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ था। दरअसल, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर सामने आने के बाद एक इवेंट में पहुंचे थे। जिस दौरान उनसे पूछा गया कि वो बेटा चाहते हैं या बेटी….

जिस पर एक्टर ने मंदिर के प्रसाद का उदाहरण देते हुए कहा था कि ‘जब आप मंदिर जाते हैं तो वहां प्रसाद के तौर पर आपको लड्डू मिले या शीरा आप ले लेते हैं, क्योंकि वो प्रसाद होता है। इसी तरह भगवान उन्हें और दीपिका को प्रसाद के रूप में जो भी देंगे, उन्हें स्वीकार होगा । लोगों को उनका जवाब काफी ज्यादा पसंद आया था। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सराहना भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *