Devoleena Bhattacharjee : बिग बॉस 16 में साजिद खान को देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, मेकर्स पर भी साधा निशाना

जब से बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। सोना मोहापात्रा, उर्फी जावेद, मंदना करीमी ने विरोध दर्ज कराया था। अब इसमें देवोलीना भट्टाचार्जी भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने फिल्ममेकर के शो में आने को लेकर काफी कुछ कहा है। साथ ही लड़कियों का भी जिक्र किया है, जिन्होंने इन पर मीटू के संगीन आरोप लगाए थे।

Devoleena Bhattacharjee angry at Sajid Khan's appearance on Bigg Boss 16 -  Hindustan Times

बिग बॉस 13 और 14 का हिस्सा रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी  ने साथ निभाना साथिया से पॉप्युलैरिटी हासिल की थी। इन्होंने उस सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी। बेबाक बोल और दिलकश अंदाज के लिए तो ये मशहूर हैं। अब जब आज तक डॉट कॉम से उन्होंने बात की और उनसे साजिद खान की एंट्री से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वह गुस्से से तमतमा गईं।
Devoleena Bhattacharjee is not happy about Sajid Khan's Bigg Boss 16 entry,  says 'It breaks my heart' - India Today


देवोलीना ने कहा कि साजिद खान पर एक नहीं बल्कि 9 लड़कियों ने आरोप लगाए थे। अब 9 की 9 तो गलत नहीं हो सकती हैं ना। आप बताओं कि क्या कोई कैमरा लगाकर किसी को अब्यूज करता है क्या। इसीलिए लड़कियां खुलकर इस बारे में बोलने से डरती हैं। पेरेंट्स भी इसी से डरते हैं कि कहीं पूरी सोसाइटी पीड़िता को ही गलत साबित न कर दें। देवोलीना ने आगे कहा कि वह उन लड़कियों की जगह होतीं और देखतीं कि जिस इंसान ने उनके साथ इतना गलत किया है। वह नेशनल टीवी पर बेशर्मी से खुद को हीरो साबित करने में लगा हुआ है। देखकर दिल ही टूट जाता। हमारा समाज कहां जा रहा है, ये देखकर बुरा लग रहा है।

देवोलीना ने आगे कहा- शो की शुरुआत में उन्होंने कहा था कि वह गुस्सैल रहे हैं। शो के जरिए वह इस बारे में सोचना विचारना चाहते हैं लेकिन मुझे एक भी एपिसोड में ऐसा नहीं लगा कि उनमें कोई सुधार हो रहा है। उल्टा वो तो खुद को सबका बाप बताते हैं। हालांकि दर्शकों को समझ आ रहा होगा कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और, खाने के कुछ और हैं। उनका ये बिहेवियर साबित करता है कि जो इंसान एक बार झूठा होता है वो हमेशा वही रहता है।

देवोलीना के मुताबिक, कोई कुछ भी कर ले। बिग बॉस में उसे एंट्री मिल ही जाती है। अब एथिक्स वगैरह मायने नहीं रखते हैं। आप प्रिवलेज्ड हैं तो आपकी गलतियों को नजरअंदाज कर दिया जाता है। पर्सनली मुझे उनको टीवी पर देखना बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है। अगर मेरा आगे और दिमाग खराब हुआ तो शायद मैं ये शो ही देखना बंद कर दूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *