जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी हैं बहुत सुन्दर , बॉलीवुड में आ जाये तो हो जाये सुपर हिट…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे पर सबसे लंबा चलने वाला शो है। आज भी यह शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय माना जाता है। उस शो के फैन्स ना केवल इनके शो से बल्कि इस शो में इनके किरदारों को निभाने वाले कलाकारों से भी जुड़ाव महसूस करते हैं।

अक्सर लोग इन कलाकारों के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए इच्छुक रहते हैं। आज हम इस शो के लीड कैरेक्टर जेठालाल के निजी जीवन के बारे में जानेंगें। उनके बारे में कई बातें जानते हैं लेकिन उनकी बेटी और पत्नी के बारे में कम ही लोग जानते होंगे। बताया जाता है कि जेठालाल की बेटी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, वहीं उनकी पत्नी बबिता जी को भी पीछे छोड़ती हुई नजर आती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में काफी लोकप्रिय हैं। उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी दयाबेन के साथ लोग काफी पसंद करते हैं।लेकिन अगर हम दिलीप जोशी के निजी जिंदगी पर गौर फरमाएं तो उनकी पत्नी भी अच्छे अच्छों को टक्कर दे सकती है को।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यूँ तो उनकी पत्नी ने अपने आप को लाइमलाइट से हमेशा दूरी बनाए रखी है। लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बबीता जी को भी फेल कर सकती है। जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी एक अच्छे पति की भूमिका निभाते आए हैं। लेकिन उससे भी अच्छी बात यह है की वह रियल लाइफ में भी एक अच्छे पति साबित हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दिलीप जोशी की पत्नी जयमाला जोशी से लाइमलाइट से दूर रहकर अपने परिवार का अच्छी तरह से ध्यान रखती है। उन्हें चुनिंदा अवॉर्ड फंक्शन्स में दिलीप जोशी के साथ देखा गया है। 52 वर्षीय दिलीप जोशी ने 30 साल पहले शादी की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका नाम नियति है और एक बेटा जिसका नाम रित्विक जोशी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी की जिंदगी तब बदली जब उन्होंने जेठालाल के किरदार को निभाना शुरू किया। इस शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली। उन्होंने इस शो के बलबूते कई अवॉर्ड भी जीते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *