दिशा वकानी ने आखिरकार अपनी बच्ची स्तुति की पूरी तस्वीर शेयर की…

जिस क्षण एक सेलिब्रिटी को एक बच्चे का आशीर्वाद मिलता है, उनके प्रशंसक पागल हो जाते हैं और उनकी तस्वीरें देखना चाहते हैं, उनका नाम, इसका अर्थ और क्या नहीं! दिशा वकानी, जिन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दयाबेन के नाम से जाना जाता है, ने मातृत्व को अपनाया। उन्होंने 30 नवंबर, 2017 को एक बच्ची को जन्म दिया।

दिशा हमेशा से बेहद प्राइवेट पर्सन रही हैं। उन्होंने 24 नवंबर, 2015 को एक अंतरंग समारोह में मयूर पांड्या नाम के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ शादी के बंधन में बंधी। उनकी शादी की खबर उनके कई प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई। एक सस्ती शादी के बाद, इस जोड़े ने अपने दोस्तों के लिए सितारों से सजे स्वागत समारोह का आयोजन किया। दिशा ने अपनी शादी की तरह ही अपनी प्रेग्नेंसी को भी लंबे समय तक गुप्त रखा और शो से उनकी लगातार अनुपस्थिति ने इस खबर की पुष्टि की।

disa vakani with husbund

उसे माँ बने हुए काफी लंबा समय हो गया है, उसने कभी मीडिया से बातचीत नहीं की या अपनी बेटी के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ भी साझा नहीं किया, हाल ही में, जब उसने अपनी, मयूर और उनकी नन्ही परी की एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, पहली बार तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे। काफी लंबे समय के इंतजार बाद आखिरकार दिशा ने अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की है। जरा देखो तो!

disha vakani daughter

क्या वह गुलाबी कंबल में लिपटी प्यारी नहीं लग रही है? हालाँकि तस्वीर बहुत स्पष्ट नहीं है, फिर भी हम यह पता लगा सकते हैं कि वह सुपर क्यूट है। अब हम दिशा की लाडली बेटी की पूरी तस्वीर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा ने अपनी बेटी का नाम स्तुति पांड्या रखा है। स्तुति का अर्थ है स्तुति या देवी दुर्गा। डॉक्टर ने दिशा को 20 दिसंबर की नियत तारीख दी थी, लेकिन 20 दिन पहले उनकी बेटी ने दुनिया में प्रवेश किया। दिशा लंबे समय से ब्रेक पर हैं और मेकर्स शो में उनकी वापसी के लिए बेताब हैं। उनके विश्राम के बारे में बात करते हुए, उनके शो के निर्माता, असित कुमार मोदी ने एक बार कहा था, “शूटिंग की स्थिति कठिन है और चूंकि दिशा का बच्चा अभी बहुत छोटी है, इसलिए उसे उसकी जरूरत है। हमने अभी तक उसकी वापसी के बारे में चर्चा नहीं की है और कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दिशा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने पर।”

dayaben daughter

उनके शो की पूरी टीम दिशा के साथ तालमेल बिठाने के लिए तैयार है और यह काफी प्यारा है। सेट के सूत्रों में से एक ने कहा, “हम शूटिंग शुरू करने के लिए दिशा के संपर्क में हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक अनुमति नहीं दी है। अपने बच्चे को बहुत छोटा मानते हुए, प्रोडक्शन समय और शेड्यूल के मामले में समझने को तैयार है जैसे कि हम उसकी गर्भावस्था के अंतिम महीनों में थे। लेकिन वह इस समय अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं पर अधिक ध्यान देना चाहती है। लेकिन हम उसे सेट पर वापस लाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।”

हमें उम्मीद है कि दिशा जल्द ही अपनी बच्ची स्तुति पांड्या की एक स्पष्ट तस्वीर साझा करेंगी। हमें उम्मीद है कि दिशा जल्द ही अपनी बच्ची स्तुति पांड्या की एक स्पष्ट तस्वीर साझा करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *