‘Tare Zameen Par’ का ईशान 15 साल में इतना बदल गया है की आप भी पेहचान नहीं सकते , जानिए कहाँ है अब यह स्टार्स

2007 में आई आमिर खान की फिल्म तारे जमी पर में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाला वो बच्चा अब 25 साल को हो गया है। ये और कोई नहीं बल्कि दर्शील सफारी हैं, जिन्होंने फिल्म में ईशान अवस्थी का रोल प्ले किया था। उन्होंने एक ऐसे बच्चे का कैरेक्टर प्ले किया था जो लर्निंग डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है। बता दें कि दर्शील अब 25 के हो गए हैं। उनका जन्म 9 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था। तारे जमी पर फिल्म के बाद वे कुछ और फिल्मों में नजर आए। हालांकि, वे इंडस्ट्री में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाए। उन्होंने कुछ टीवी सीरियलों में कैमिया किया और कुछ रियलिटी शोज का हिस्सा भी रहे।

 

 

 

 

 

 

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब आमिर खान फिल्म तारे जमी पर बना रहे तो उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती लीड एक्टर तलाशने की थी, जो कि एक चाइल्ड आर्टिस्ट था। उन्होंने इस रोल के लिए कई बच्चों के ऑडिशन लिए और आखिरकार दर्शील को इस रोल के लिए फाइनल किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

दर्शील सफारी ने जब 2007 में आई फिल्म तारे जमी पर में काम किया था तब उनकी उम्र 10 साल थी। हालांकि, उन्हें फिल्म में जो किरदार निभाना था वो उनके लिए आसान नहीं था। हालांकि, इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत करनी पड़ी थी। कई चीजें सीखना पड़ी थी।

 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि अपनी पहली फिल्म के लिए 10 साल के दर्शील सफारी को नेशनल अवॉर्ड मिला था। अब वे बड़े हो गए है और काफी हैंडसम भी दिखते हैं। फिलहाल उनके फैन्स उनके फिल्म में लीड रोल प्ले करने का इंतजार कर रहे हैं।दर्शील सफारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 15 साल में दर्शील इतना बदल गए हैं कि लोग उन्हें देखकर चौंक जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

पढ़ाई खत्म करने के बाद दर्शील फिर से अभिनय की दुनिया से जुड़ गए। 2015-16 में उन्होंने थिएटर करना शुरू किया और कैन आई हेल्प यू नाम के प्ले में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापन फिल्मों में भी काम किया है।दर्शील सफारी ने तारे जमीन पर है के बाद 3 फिल्मों में काम किया लेकिन पहले की तरह उनके हाथ सफलता नहीं लग पाई। दर्शील ने इस बात को जल्द ही पहचान लिया और फिल्मी दुनिया से टीवी इंडस्ट्री की ओर आ गए। वे अनुष्का सेन संग रोमांटिक सॉन्ग ‘प्यार नाल’ में भी नजर आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दर्शील सफारी को झलक दिखला जा, लगे रहो चाचू और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में देखा जा चुका है। आखिरी बार उन्हें टीवी शो बटरफ्लाइज में देखा गया था। इस टीवी शो में उन्होंने शरण का रोल प्ले किया था। फिलहाल उनके पास कोई खास काम नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दर्शील सफारी आखिरी बार सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन के साथ सुत्ताबाजी में नजर आए थे। बीच में ये खबर भी खूब वायरल हुई थी कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, ऐसा कुछ हो नहीं पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *