पुष्पा 2 में हुई इस साउथ की एक्ट्रेस की एंट्री , पुष्पा लवर्स हुए पागल पार्ट 2 के लिए …..

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले पुष्पा-2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुष्पा-2 में साईं पल्लवी की एंट्री होने वाली है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा के सीक्वल पुष्प द रूल को लेकर काफी बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म के छोटे-छोटे अपडेटों पर नजर बनाए हुए हैं। साथ ही फिल्म को लेकर हर रोज अपडेट भी आते रहते हैं। अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें दावा किया गया है कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस पुष्पा फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में एंट्री होने वाली है.

 

 

 

 

 

 

 

 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा द रूल में रश्मिका मंदाना के अलावा साउथ की एक और अभिनेत्री इस फिल्म में नजर आ सकती है। कोई-मोई की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक सुकुमार ने तमिल सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस साईं पल्लवी को पुष्पा-2 के लिए अप्रोच किया गया है।साथ ही खबर में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस को इस फिल्म में एक आदिवासी लड़की की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है और उन्होंने इस किरदार को अपनी सहमती दे दी है.

 

 

 

 

 

 

 

 

जल्द ही शूटिंग कर कर देंगी। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारी जानकारी सामने नहीं आई है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स कब साईं पल्लवी के पुष्पा-2 से जुडने का एलान करते हैं . अगर साईं पल्लवी इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो एक फैंस के लिए एक ट्रीट से कम नहीं होगा। साईं पल्लवीं की तमिल, तेलुगु में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

पुष्पा फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म पुष्पा द रूल में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा। एक्शन सीक्वेंस की पूरा करने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। इसके मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *