इस परिवार ने सोनू सूद के नाम पर रखा बेटे का नाम ,आज भी करते है सोनू सूद की पूजा…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों देश भर में रियल सुपरहीरो बनकर छाए हुए हैं. वह मददगार और गरीबों के मसीहा बनकर लोगों का दिल जीतते रहते हैं. हाल ही में उनके नाम से एम्बुलेंस सर्विस शुरू की गई है. जिसके बारे में खुद सोनू (Sonu Sood) ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. सोनू सूद के कामों से प्रभावित होकर तेलंगाना के एक परिवार ने अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रख दिया है.

सोनू सूद के नाम पर रखा बेटे का नाम
जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद  के कामों से प्रभावित होकर तेलंगाना के एक परिवार ने अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रख दिया है. खम्मम जिले के निवासी पंडगा नवीन कुमार (Naveen Kumar) और उनकी पत्नी त्रिवेणी ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए अपने बेटे का नाम सोनू सूद रख दिया है, परिवार ने बेटे के पैदा होने पर एक समारोह आयोजित किया था। समारोह के निमंत्रण पत्र में उन्होंने बच्चे का नाम सोनू सूद लिखा था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

सोनू सूद से प्रभावित हुआ दंपति
रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिसनर नवीन ने अभिनेता सोनू सूद को भी इस समारोह में आने का आमंत्रण दिया, साथ ही अपने बेटे के लिए उनका आशीर्वाद भी मांगा. उन्होंने कहा कि सोनू सूद ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. नवीन ने कहा, ‘सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जिस तरह प्रवासी मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद की, उससे वे बहुत प्रभावित हुए. और इसलिए उन्होंने उसका नाम सोनू सूद रख दिया।

सोनू सूद की करते हैं पूजा
इतना ही नहीं, नवीन हर रोज सोनू सूद की पूजा भी करते हैं. उन्होंने अपने घर पर देवी-देवताओं के साथ अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर भी लगाई हुई है. दंपति को उम्मीद है कि उनका बेटा भी बड़ा होकर अभिनेता सोनू सूद की तरह लोगों की मदद करेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *