Tabassum Govil Passes Away: तबस्सुम की प्रेयर मीट में परिवार वालों से मिलकर हंसने लगीं फराह खान, देने लगीं पोज!

बॉलीवुड में ‘छोटी नरगिस’ और ‘छोटी मीना कुमारी’ बनकर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल का शुक्रवार, 18 नवंबर को निधन हो गया। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। तबस्सुम  की प्रार्थना सभा सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज के लिंकिंग रोड स्थित आर्य सभा भवन रखी गई जहां कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। इस दौरान फराह खान ने ऐसे हरकत की कि उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

farah khan gets trolled

वरिष्ठ अभिनेत्री तबस्सुम गोविल का शुक्रवार शाम कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। तबस्सुम गोविल ने बॉलीवुड में लंबे समय तक काम किया था। उन्होंने बचपन से ही फ़िल्मों दुनिया में क़दम रख लिया था। 1947 में बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और बेहद लोकप्रिय भी रहीं। एक्ट्रेस के निधन से शोक की लहर दौड़ गई। सोमवार को एक्ट्रेस के परिवार ने एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था।
दरअसल में एक वीडियो देखा जा सकता है जिसमें फराह खान परिवार से मिलती हैं और मुस्कुराने लगती हैं, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर कोरियोग्राफर को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने लिखा किसी के मरने पर हंसना किसे आता है? अन्य यूजर ने लिखा-ये क्या फोटोशूट चल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा फराह खान भूल गई कि कहां आई हैं।
बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि तबस्सुम टीवी सीरियल ‘रामायण’ के श्रीराम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) की भाभी थीं। उनकी शादी अरुण के भाई विजय गोविल के साथ हुई थी। तबस्सुम गोविल का असली नाम किरण सचदेव था। उनका जन्म 9 जुलाई 1944 को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अयोध्यानाथ सचदेव और असगरी बेगम के यहां हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस को तबस्सुम नाम उनके पिता ने दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *