फराह खान ने उड़ाया अनन्या पांडे का मज़ाक, चंकी पांडे को बोली “अपनी बेटी को संभाल पहले”

फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान सोशल मीडिया पर अपनी शानदार उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बी-टाउन दोस्तों के साथ प्रफुल्लित करने वाले वीडियो साझा करती हैं, और करण जौहर के साथ उनके रिब-गुदगुदाने वाले चुटकुले और मजेदार हरकतें दर्शकों के बीच हिट होती हैं। मंगलवार को फराह ने एक मजेदार वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अनन्या पांडे के अभिनय कौशल पर एक मजाक उड़ाया। इस प्रफुल्लित करने वाली क्लिप ने फराह के चुटकुलों पर नेटिज़न्स और प्रशंसकों के साथ तूफान से इंटरनेट ले लिया है।

Farah Khan tricks Ananya Panday into thinking she won the National Award for Khali Peeli; tells Chunky Panday 'Apni beti ko sambhal…' | Entertainment News,The Indian Express

निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रसिद्ध लाइन के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें कैप्शन के रूप में लिखा था, “50 रुपये का कट ओवरएक्टिंग के हमेशा फराह खान के साथ सबसे मजेदार समय होता है। हरे रंग की टॉप और मैचिंग पैंट पहने अनन्या के साथ प्रफुल्लित करने वाला वीडियो खुलता है, जो अपने मेकअप रूम में बैठी है और शूटिंग के लिए तैयार हो रही है।

Apni Beti Ko Sambhal Pehle:" Farah Khan's ROFL Reply To Chunky Panday's "Overacting" Comment

जब वह अपना परिचय देती है, “दोस्तों, मैं अनन्या पांडे हूं,” फराह एक प्रविष्टि करती है और उसे बताती है कि उसने खली पीली के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। यह सुनकर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री खुशी से झूम उठती है और अपनी मेकअप टीम के साथ जश्न मनाने लगती है।

Chunky Panday Thinks Farah Khan Is 'Overacting' In New Video With Ananya Panday; Her Reply Has Left Fans In Splits - Entertainment

फराह तभी दंग रह जाती है जब वह अपने पिता की चंकी पांडे की लाइन कहती है, “मैं मजाक कर रही हूं।” कुछ देर बाद अनन्या अपनी हंसी नहीं रोक पाई और हंसने लगी। इस वीडियो को अनन्या पांडे के माता-पिता से प्रतिक्रियाएं मिलीं। उनकी मां भावना पांडे ने हंसी के कई इमोजी गिराए और लिखा, “तुम और फराह।”

चंकी पांडे ने कमेंट किया, “फराह आपको इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए।” अपने जवाब में फराह ने कहा, “अपनी बेटी को संभल पहले।” फैंस को फराह के व्यंग्यात्मक जवाब पर ध्यान देने की जल्दी थी और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनकी उल्लसित प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई।

Farah Khan Tells Chunky Pandey Panday "Apni Beti Sambhal Pehle"!

फराह खान ने इससे पहले एक फनी वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने करण जौहर को चिढ़ाते हुए कहा था कि उनका खाना भी डिजाइनर है। फिल्म निर्माता के साथ अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी भी शामिल हुईं, जिन्होंने एक मजाकिया इशारा करते हुए शिकायत की कि केजेओ उन्हें भूखा रहने दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *