PAK और AFG टी20I मैच में हुई हाथापाई… लाइव मैच में चले लात-घूंसे, वायरल हुआ VIDEO

एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मुकाबले में पाकिस्तान (PAK) और अफगानिस्तान (AFG) के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. जिसमे पाकिस्तान ने एक विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बना ली हैं. पाक की जीत के साथ भारत और अफगानिस्तान दोनों की टीम एशिया कप 2022 से बाहर हो गयी हैं.

मैच में हुई हाथापाई


पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कुछ समय से बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. हालाँकि एशिया कप सुपर 4 के दौरान मैच में एक ऐसा मोड़ आया जब दोनों खिलाड़ियों के बीच गरमागरमी हो गयी थी. दोनों के बीच मामला इतना बिगड़ गया कि अंपायर और अन्य खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

पाकिस्तान की पारी के 18.5 ओवर में अफगानी तेज गेंदबाज फरीद अहमद ने एक तेज गेंद डाली जोकि पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली के बैट का टॉप एड पर लगी और शोर्ट लाइन लेग पर खड़े करीम जनात के हाथों में चली गयी और आसिफ आउट हो गए.

आसिफ के आउट होने के बाद फरीद ने आसिफ के बेहद करीब जाकर उन्हें चिढाते हुए विकेट लेने सेलिब्रेशन बनाया जोकि आसिफ को कतई पसंद नहीं आया और उन्होंने गेंदबाज को जोर धक्का दिया. जिसके बाद फरीद ने भी आसिफ को कुछ अपशब्द कहें. जिसके बाद बल्लेबाज अली ने फरीद पर बैट तान दिया हालाँकि अन्य अफगानी खिलाड़ियों ने बीच- बचाव करके मामला शांत कराया हैं. इस पूरी घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और क्रिकेट फैन्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

देखे वीडियो

फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

मैच में अफगानिस्तान ने पहले खेलते हुए इब्राहिम ज़दरान के 35 रनों की मदद से 20 ओवरों में 129/6 का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने शदाब खान के 36 और इफ्तिकार अहमद 30 रनों की मदद से 19.2 ओवर में मैच एक विकेट से जीता लिया. मैच में 9 विकेट गिरने के बाद गेंदबाज नसीम शाह ने लगातार दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *