The Kapil Sharma के खिलाफ हुई FIR दर्ज , क्या शो हो सकता है बंद , मुश्किल में पड़े शो के मेकर्स

भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा पहले भी कई बार विवादों के चलते सुर्खियों में आए है। कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से पूरे भारत को हसाते है और लोग इनका हर एक एपिसोड बहुत ज्यादा पसंद करते है और लोग इनके रिपीट एपिसोड भी देखना पसंद करते है। कपिल शर्मा एक नयी और एक बड़ी मुसीबत में फस गए है, उनके शो यानी दा कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR दर्ज हो गयी है। यह पूरा मामला है उनके एक एपिसोड को लेकर जिसमे यह दिखाया गया कि कोर्ट रूम का सीन करते हुए कलाकार स्टेज पर शराब पी रहे है।

तब कपिल शर्मा ने बताया था कि अमृतसर में ‘गदर’ फिल्म के एक सीन की शूटिंग चल रही थी। तभी वहां अफवाह फैला दी गई कि जो भी शूटिंग का हिस्सा बनेगा, उसे सनी देओल से मिलने का मौका मिलेगा। यह सुनकर कपिल शर्मा भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए। पर पता चला कि उस दिन सिर्फ अमरीश पुरी और अमीषा पटेल का सीन शूट किया जा रहा था।

-

कपिल शर्मा ने आगे बताया कि उन्हें ‘गदर’ में एक सीन के शूट करने के लिए लिया गया। साथ में उनका एक दोस्त भी था। दोनों के हाथ में बड़े-बड़े पतीले थे। सीन के मुताबिक, उन्हें ट्रेन के चलते ही दौड़ना था और दौड़कर ट्रेन में चढ़ना था। कपिल शर्मा उस सीन में दो-तीन बार ट्रेन पर चढ़ गए। पर तभी उन्होंने सोचा कि ऐसे तो भीड़ में वह दिखेंगे नहीं और फिर फिल्म में सीन नहीं आ पाएगा। तब कपिल शर्मा ने एक तरकीब सोची।

 

कपिल शर्मा ने कहा कि जैसे ही ऐक्शन डायरेक्टर ने ‘ऐक्शन’ बोला तो जिस दिशा में पूरी भीड़ भागी, वह उसकी उल्टी दिशा में भागे। डायरेक्टर ने जब देखा तो उन्होंने कपिल को पकड़ा और डांट लगा दी। कपिल शर्मा ने कहा कि तब ऐक्शन डायरेक्टर ने उन्हें भीड़ वाली दिशा में भागने को कहा।

कपिल शर्मा फिर भी खुश थे और सोच रहे थे कि अब वह खुद को फिल्म में देख पाएंगे। लेकिन फिल्म रिलीज होने पर जब कपिल शर्मा दोस्त के साथ सिनेमा गए तो फिल्म में उन्हें अपना सीन नहीं दिखा। कपिल शर्मा ने बताया था कि उनका सीन फिल्म से काट दिया गया। कपिल शर्मा की ये बातें सुनकर सनी देओल हैरान रह गए थे। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था कि कपिल भी उस फिल्म का हिस्सा थे।

 

शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, ‘सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा

 शो बहुत बेहूदा है। वे लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें ऐक्टर्स पब्लिक में बैठे शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *