बदल गया है सोनपुरी की फ्रूटी का लुक, खूबसूरती देख कर आप भी हो जाएंगे कायल

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक अपनी अलग पहचान बना कर रखने वाली कलाकार फ्रूटी यानी कि तनवी हेगड़े अब काफी ज्यादा बड़ी हो चुकी हैं.

तनवी द्वारा अपनी एक खास पहचान सोन परी शो द्वारा बनाई गई थी. यह शो तब से लेकर अब तक हर किसी का काफी पसंदीदा शो रहा है. हालांकि यह सीरियल बहुत समय पहले ही टीवी जगत से खत्म हो चुका था।

लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर इस शो की चर्चा रहती है यहां तक की तनवी को आज भी कई सारे लोग फ्रूटी कहकर ही बुलाते हैं. तनवी के इस बेहतरीन किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान सदियों के लिए बना दी थी.

बदल गया है पूरा लुक
हाल ही में तनवी हेगड़े की कुछ बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही हैं. इन तस्वीरों को देख सभी फैंस के होश और आवाज़ उड़ गए हैं।

जी हां, फ्रूटी यानी कि तनवी हेगड़े का पूरा का पूरा लुक पूरी तरह बदल गया है. फैंस उन्हें इन तस्वीरों में बिल्कुल भी पहचान ही नहीं पा रहे हैं. बता दें कि तनवी द्वारा नया स्टाइल अपनाया गया है.

इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इनके द्वारा लाल रंग के बॉय कट बाल किए गए हैं. इसके साथ ही एक ब्लैक कलर का शॉर्ट्स और टी-शर्ट एक्ट्रेस के लुक को एक उनको एक दम से यूनीक बना रहा है.

बहुत बड़े बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं तनवी
तनवी हेगड़े के बारे में अगर बात की जाय तो उन्होंने टीवी के साथ-साथ कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. सबसे पहले उनको ‘गज गामिनी’ फिल्म में देखा गया था. इसके बाद ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘चल चलें ‘चैंपियन’, ‘राहुल’, ‘पिता’, ‘.

इसके साथ ही कई सारी मराठी फिल्म ‘धुरंधर बतावदेकर’, ‘अथांग’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अभिनय किया हैं, तनवी ने शाका लाका बूम-बूम सीरियल में दमदार अभिनय किया है, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी फ्रूटी के किरदार निभाने से ही मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *