शादी क्या है? छात्र ने ऐसा निबंध लिखा, पढ़कर शिक्षक को आया गुस्सा, 0 अंक देकर कहा- मुझसे मिलो…

छात्र जीवन को लोग बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं. ये ज़िंदगी का सबसे बेहतरीन लम्हा होता है. इस समय लोग बहुत ज्यादा कारनामे करते हैं. अभी हाल ही में एक छात्र ने एक निबंध लिखकर सबको चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर यह निबंध बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी क्या है? छात्र ने ऐसा निबंध लिखा, पढ़कर शिक्षक को आया गुस्सा, 0 अंक देकर कहा- मुझसे मिलो!

छात्र जीवन को लोग बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं. ये ज़िंदगी का सबसे बेहतरीन लम्हा होता है. इस समय लोग बहुत ज्यादा कारनामे करते हैं. अभी हाल ही में एक छात्र ने एक निबंध लिखकर सबको चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर यह निबंध बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शिक्षक न क्लास के सभी छात्रों को शादी पर निबंध लिखने को कहा. एक छात्र ने कुछ अलग लिखा है, जो चर्चा का विषय बन गया है. जब इस छात्र को शादी पर निबंध लिखने को कहा गया तो इसने लिखा- शादी तब होती है, जब घरवाले लड़की को कहते हैं कि तुम बड़ी हो गई हो, हम तुम्हे भोजन नहीं खिला सकते हैं. तुम एक लड़के की तलाश कर लो, जो तुम्हे खाना खिला सके. फिर लड़की, लड़के से मिलती है. दोनों की शादी होती है. दोनों खुद को परखते हैं और एक साथ रहना शुरु कर देते हैं.

 

छात्र का जवाब देख टीचर को गुस्सा आ गया. शिक्षक महोदय ने छात्र को 0 अंक देकर कहा- ये तो बकवास है, मुझसे मिलने आओ. जब छात्र ऐसा निबंध लिखेगा तो गुस्सा आना स्वभाविक है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि यह निबंध किसी छात्र ने लिखा है.

ट्वीट को नाम के ट्विट यूज़र ने शेयर किया है. इस ट्वीट पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया है. कई यूज़र्स का मानना है कि ये नकली है. तीसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा इतना नहीं लिख सकता है. वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस बच्चे को तो मेडल मिलना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये बच्चा तो बड़ा मज़ेदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *