राखी पर छोटी बहन ने भाई को जी-भर के कूटा, मजेदार वीडियो देख लोगों की छूट गई हंसी

राखी यानी रक्षाबंधन एक ऐसा त्योहार है, जिसे भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक माना जाता है. हर साल देशभर में मनाया जाने वाला यह त्योहार हर भारतीय के दिल में एक खास महत्व रखता है. इस दिन बहनें अपने-अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती हैं, माथे पर तिलक लगाती हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं. वहीं इस मौके पर भाई भी अपनी बहनों की सदा रक्षा का वचन देते हैं. वैसे भाई-बहन का ये जो रिश्ता होता है, वो बड़ा ही प्यारा और खट्टा-मीठा होता है, जिसमें प्यार भी होता है और खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिलती है. कभी-कभी किसी बात पर दोनों झगड़ भी पड़ते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बड़ा ही मजेदार है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

दरअसल, इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपने बड़े भाई को जी-भर के कूटती नजर आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची पर अचानक जैसे भूत चढ़ जाता है और वह अपने बड़े भाई पर ताबड़तोड़ मुक्कों की बरसात कर देती है. बहन की ये जबरदस्त मार खाकर भाई भी रोने लगता है और बिना कुछ रिएक्ट किए वहां से चुपचाप रोते हुए उठकर चला जाता है. अब राखी के मौके पर भाई-बहन की ये मजेदार लड़ाई देख कर लोगों के ठहाके रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. वीडियो के अंत में ये भी देखने को मिलता है कि बहन एक बार फिर गुस्से में अपने भाई की तरफ बढ़ती है, लेकिन वीडियो वहीं पर खत्म हो जाता है, पर ऐसा लगता है कि शायद उसने फिर से भाई को भरपेट खुराक दी होगी.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लाखों लोग इसे पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई वीडियो शेयर करते हुए कह रहा है कि ‘तूने राखी बंधवा ली और पैसे नहीं देगा’, तो कोई कैप्शन में लिख रहा है कि ‘भद्रा नक्षत्र में राखी बंधवाने के तुरंत बाद ग्रहों का दुष्प्रभाव है ये’.

वहीं, एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘भद्रा नक्षत्र में और किस किस ने राखी बंधवाई? भद्रा नक्षत्र में राखी बंधवाने का असर यहां तो साफ साफ दिखाई दे रहा है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *