मां बनने वाली हैं 39 साल की गौहर खान, ‘बिग्ग बॉस’ की पूर्व विजेता ने क्यूट अंदाज में दी खुशखबरी

बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में नजर आईं गौहर खान ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज साझा कर अपने चाहने वालों से प्यार और शुभकामनाओं की दरकार की है। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7 की विजेता और एक्ट्रेस गौहर खान मां बनने वाली हैं। उन्होंने एक क्यूट वीडियो साझा कर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की है। 39 साल की गौहर ने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, बिस्मिल्ला-हिर्रहमा-निर्रहीम। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। माशाअल्लाह।

 

 

 

 

 

 

 

 

गौहर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके और पति ज़ैद दरबार के कैरिकैचर को मोटर साइकिल की सवारी करते देखा जा सकता है। कुछ देर बाद इसमें साइड कार जुड़ जाती है, जिसमें एक टेडी वियर को बैठे देखा जा सकता है।

वीडियो में कुछ टेक्स्ट भी जोड़ा गया है। उन्होंने लिखा है, “जब ग ज़ से मिली तो एक से दो हो गए। रोमांच जारी है और जल्दी ही हम तीन हो जाएंगे। गौहर और ज़ैद+1 इशाअल्लाह। इस नए सफ़र के लिए आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहिए.

 

 

 

 

 

 

 

गौहर का वीडियो देखने के बाद उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने बधाई देते हुए लिखा है, “तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई। नजर ना लगे।” सिंगर नेहा कक्कड़ ने लिखा है, जबर्दस्त भगवान कृपा बनाए रखे।” एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने लिखा है, कॉन्ग्रैचुलेशंस स्वीट हार्ट। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। काम्या पंजाबी ने लिखा है, नजर ना लगे बहुत सारा प्यार। अपने दोस्तों के बधाई संदेश देखने के बाद गौहर खान ने उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने एक कमेंट में लिखा है, “आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

 

 

 

 

 

 

 

गौहर खान ने नवम्बर 2020 में म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार से सगाई की थी। इसके लगभग एक महीने बाद 25 दिसंबर 2020 को उन्होंने शादी कर ली थी। गौहर खान बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2009 में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकेट सिंह सेल्स मैन ऑफ़ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वे ‘गेम’, ‘इश्कजादे’, ‘फीवर’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। 2013 में वे बिग बॉस के 7वें सीजन की विजेता बनी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *