गौतम गंभीर की पत्नी नताशा की खूबसूरती का नहीं है कोई मुकाबला, स्टाइल में ऐश्वर्या राय बच्चन तक को देती हैं मात

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। उन्होंने न केवल अपने छक्के-चौकों से विरोधी टीम के होश उड़ाए हैं बल्कि खुद को एक बेहतरीन क्रिकेटर के रूप में साबित भी किया है। हां, वो बात अलग है कि क्रिकेट के मैदान से रिटायरमेंट लेकर वह अब नए दारोमदार में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन इसके बाद भी वह अपनी फैमिली पिक्स को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि, इसका बहुत हद तक क्रेडिट उनकी ब्यूटीफुल वाइफ नताशा जैन को जाता है, जिन्होंने अपनी सादगी-खूबसूरती और फैशन सेंस की वजह से बॉलीवुड हसीनाओं तक की छुट्टी कर रखी है।

दरअसल, साल 2011 में गौतम गंभीर के साथ लव मैरिज करने वाली नताशा जैन एक मल्टिटैलंटिड पर्सन हैं। वह भी अपने पति की तरह कई फील्ड्स में एक्टिव हैं। हालांकि, एक चीज जो उन्हें लोगों के बीच पॉप्युलर बनाती है, वो स्टाइल पर उनकी पकड़ है, जिसके आगे बी-टाउन बालाएं भी फेल हैं। खैर, ऐसा हो भी क्यों न नताशा हैं ही इतनी खूबसूरत और ऐसे में जब वह अच्छे से तैयार हो जाएं, तो तब तो बात ही क्या है। वेस्टर्न कट वाले ऑउटफिट से लेकर इंडियन अटायर में वह इतनी प्यारी लगती हैं कि उनके आगे आप ऐश्वर्या राय के ग्लमैर तक को भूल जाएंगे।

 

नताशा का स्टाइल और सादगी दोनों ही फैंस को काफी पसंद आती है। वह अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती है। यही तो एक वजह भी है कि वह इतने स्लिम-ट्रिम फिगर की मालकिन बनी हुई हैं। अपनी इसी काया को उन्होंने इस वाइट कलर की ड्रेस में फ्लॉन्ट किया है। अपर थाइस की लंबाई वाली इस ड्रेस में वह न काफी स्टाइलिश लग रही हैं बल्कि जिस कॉन्फिडेंस के साथ उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को फ्लॉन्ट किया है, वह भी उन्हें हटकर दिखाने में मदद कर रहा है।

ब्लैक कलर के इस थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स में नताशा को एकदम अलग लेवल का हॉट लुक मिल रहा है। उन्होंने इस ऑउटफिट को जिस तरह से कैरी किया है, उसे देख कौन कह सकता है कि ये बाला दो बेटियों की मां है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें वह न केवल काफी यंग लग रही हैं बल्कि इसमें इनकी पूरी बॉडी भी खूबसूरती से उभरकर नजर आ रही है।

अपने लुक को नताशा ने फ्रेंच लग्जरी फैशन लेबल  ‘Louis Vuitton’ के हैंड बैग के साथ राउंड किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को एकदम खुला रखा।

अपनी शानदार फोटो क्लिक कराने के लिए नताशा ने वाइट कलर की ए-लाइन ड्रेस पहनी थी, जिसके नेक पोर्शन में रफल डिटेलिंग दी गई थी। इस ऑउटफिट को उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइल किया था, जिसमें वह सादगी में ही सुंदरता है वाली बात को साबित कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *