बॉलीवुड के बैड मैन गुलशन ग्रोवर की लव लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नही, जानिए पूरी कहानी इस रिपोर्ट मे…

बॉलीवुड में बैडमैन के नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर अपने खलनायक के केदार को निभाने के लिए जाने जाते हैं। अब तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से किरदार में जान डाल चुकें हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में जीस कदर फैन्स हीरो को उसकी अदाकारी के लिये पसंद करते हैं, उतना ही विलेन के किरदार को निभाने वाले एक्टर को भी पसंद करते हैं। बॉलीवुड में विलेन की छवि एक खूंखार दरिंदे से कम की नहीं है, वही उन किरदारों को बखूबी निभाने वाले गुलशन ग्रोवर आज बहुत बड़ा नाम बन चूके हैं। ऐसे में लोग अक्सर उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

400 से ज्यादा अधिक फ़िल्में करने वाले गुलशन ग्रोवर ने विलेन के किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फैन्स अच्छे कलाकार की हमेशा इज्जत करते हैं और उनके बारे में हर छोटी से छोटी जानकारी रखने की कोशिश करते हैं। फैन्स को ना सिर्फ कलाकार के निजी जिंदगी बल्कि उनसे जुड़े हुए लोगों में भी काफी दिलचस्पी होती है।आज हम गुलशन ग्रोवर के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारे में जानने वाले है। यूँ तो उनकी निजी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से भरी रही लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.

Gulshan Grover

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गुलशन ग्रोवर ने दो शादियां की थी। साल 1998 में उन्होंने पहली शादी फिलोमीना से की थी। शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते खराब होते चले गए और दोनों ने 2001 में अलग होने का फैसला किया। महज 4 साल चली इस शादी से दोनों को एक बेटा भी है। हालांकि सन गुलशन ग्रोवर के बेटे की तस्वीर ज्यादा सामने नहीं आती और ना ही वो लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं। शादी के बाद उन्होंने दूसरी शादी कस कसीस से की थी। ये शादी भी महज 10 महीने चली और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। बताया जाता है की गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी अभिनेत्रियों को भी मत दे सकती थी। उनकी खुबसुरती के चर्चे चारो तरफ थे। लेकिन इस रिश्ते ने भी महज 10 महीनों मे दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *