नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हड्डी में दिखाया नया सेक्सी लुक, औरत बनने में लगते थे इतने घंटे, देखें वीडियो…

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी से अपना नया लुक शेयर किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर के कैरेक्टर में नज़र आएंगे । नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आने वाली फिल्म हड्डी से अपना एक और नया लुक शेयर किया। इसपर उनके फैंस ने कॉमेन्ट सेक्शन में ज़बरदस्त रिएक्शन दिए हैं। उनके लुक पर प्रतिक्रिया देने के लिए आमंत्रित किया। फॉलोअर्स ने उन्हें बताया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी से अपना नया लुक शेयर किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर के कैरेक्टर में नज़र आएंगे । तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, नवाजुद्दीन ने लिखा, “गिरफ्तार तेरी आंखें मैं होवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जी रहे हैं हम उन्होंने हैशटैग ‘लव’, ‘हैप्पीनेस’ और ‘इमोशन’ का इस्तेमाल किया। इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है, शारिब हाशमी और दर्शन कुमार ने रेड हार्ट, फायर और क्लैपिंग वाले इमोजी शेयर किए हैं ।

 

 

 

 

 

 

 

 

तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल रेशमी साड़ी पहने दिख रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट हैवी नेकलेस और ईयरिंग्स से एक्सेसराइज किया है । उन्होंने इस दौरान बन हेयरस्टाइल किया है । इस दौरान उन्होंने कैंडिड पोज दिया है, वे एक यलो शर्ट पहने युवक को बेहद सेंसुअस अंदाज़ देख रहीं हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट पर मेरे हमसफर सांग को जोड़ा है । उनके नए लुक पर कई फैंस ने जमकर रिएक्शन दिया है। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ‘लीजेंड’ और ‘शानदार’ बताया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

फिल्म हड्डी अक्षत अजय शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया है, इसे अदम्य भल्ला द्वारा रिराइट किया है। नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर हीरोपंती 2 में देखा गया था। उनके पास टीकू वेड्स शेरू और बोले चूड़ियां हैं। वहीं उनकी अपकमिंग मूवी हड्डी साल 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *