जूता चुराई में हिना खान ने ली इतनी मोटी रकम कि लोग बोले- इतने में गरीब की पूरी शादी हो जाती है!

हिना खान जिस शादी में शामिल हुईं, उसमें टीवी जगत से अली गोनी, जैसमिन भसीन, भारती सिंह, हर्ष लिम्बचिया और शहनाज गिल समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद हिना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।एक्ट्रेस हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में हिना एक शादी के दौरान जूता चुराई की रस्म के तहत 1.11 लाख रुपए मांग रही हैं और दूल्हा इसके लिए सहमत भी हो जाता है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को हिना का इस तरह इतनी बड़ी रकम शादी की एक रस्म के तहत मांगना रास नहीं आ रहा है। वे इसे भीख मांगना बता रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो मुंबई का ही है, जहां बीते शुक्रवार को हिना खान की मैनेजर हिना की शादी की शादी हुई। हिना इस शादी में अपनी मैनेजर की तरफ से शामिल हुई थीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हिना खान को दुल्हन के साथ येलो कलर की पोशाक में देखा जा सकता है। वीडियो में हिना बता रही हैं कि उन्हें जूता चुराई के 75 हजार रुपए मिल चुके हैं, जबकि दूल्हे ने 25 हजार रुपए बाद में देने का वादा किया है। इस पर पैपराजी ने एक लाख ग्यारह हजार रुपए का सजेशन दिया और दूल्हे ने यह रकम देने का वादा कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हिना खान को ट्रोल कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, ये भी कोई तरीका है भीख मांगने का? एक अन्य यूजर का कमेंट है, इतने में तो गरीबों के घर शादी हो जाती है पूरी।” एक यूजर ने हिना खान को चाइना खान बताया और लिखा है, ये चाइना खान यूंही फ़ोकट की फुटेज और अटेंशन ले रही है। जिसको देखना है, वो दिख नहीं रही है। एक यूजर का कमेंट है, दूल्हा सोच रहा होगा- तेरा बाप छोड़कर गया था कि.एक यूजर का कमेंट है, हिना खान, तुम वाकई बहुत ज्यादा अटेंशन सीकर हो। अटेंशन नहीं मिलती तो ये सब करती है।” एक यूजर का कमेंट, काम नहीं मिलता तो जूते चुराई से काम चला रही है। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है, “इतना कम, इससे ज्यादा तो मेरे यहां मांगती हैं। एक यूजर का कमेंट है, नेक मांग रही है या भीख मांग रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान पिछली बार टीवी के फिक्शन शो ‘नागिन 5’ में नागेश्वरी के रोल में दिखाई दी थीं, जो 2020 में टेलीकास्ट हुआ था। यह हिना का एक्सटेंडेड कैमियो था। इसके अलावा 2020 में ही वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में बतौर सीनियर दिखाई दी थीं। हिना को 2022 में वेब सीरीज ‘सेवन वन’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखा गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *