इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया के आगे फेल है जान्हवी और सारा, मैदान में आकर करती है ईशान का समर्थन.

  • भारतीय क्रिकेट टीम में इन दिनों एक नाम जो सबसे ज्यादा गूंज रहा है वह नाम है बिहार के लाल ईशान किशन का। इशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ समाप्त हुई श्रृंखला में आखिरी मुकाबले में जिस अंदाज में दोहरा शतक लगाया है उसको देखकर एक समय में ऐसा लगने लगा था कि वह रोहित शर्मा के द्वारा बनाए गए 264 रनों के कीर्तिमान को बहुत आसानी से ध्वस्त कर देंगे। खुद इशान किशन ने आउट होने के बाद यह बात कही थी कि उन्हें बहुत निराशा हुई जब वह 300 रनों के आंकड़े को नहीं छू पाए और इस पारी को खेलने के बाद इशान किशन अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड अदिति की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं और आइए आपको बताते हैं कौन है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति जो मैदान में आते ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है।
इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया के आगे फेल है जान्हवी और सारा, मैदान में आकर करती है ईशान का समर्थन

आमतौर पर यह देखा जाता है कि क्रिकेट खिलाड़ी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के पीछे जरूर आकर्षित होते हैं क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत होती है लेकिन हाल फिलहाल में ईशान किशन की खूबसूरत गर्लफ्रेंड की तस्वीरें जब सामने आई है तब उसमें उनकी खूबसूरती को देखकर लोग कहते हैं कि खूबसूरती के मामले में अदिति बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है और लोगों की यह बात बिल्कुल सही है क्योंकि अदिति जो ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है वह जब भी मैदान में ईशान किशन का समर्थन करने के लिए आती है तब सभी लोगों को उनकी खूबसूरती आकर्षित कर लेती है और आइए आपको बताते हैं ईशान किशन की यह खूबसूरत गर्लफ्रेंड ऐसा क्या करती है जिससे उनकी खूबसूरती हर दूसरे दिन बढ़ती जा रही है।

इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया के आगे फेल है जान्हवी और सारा, मैदान में आकर करती है ईशान का समर्थन

इशान किशन ने जब से बंगलादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया है उसके बाद से ही यह खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन और निजी संबंधों की वजह से खूब सुर्खियों में है। ईशान किशन ने 210 रनों को बनाने के बाद खुद कहा था कि यह शतक उनके परिवार और चाहने वालों को समर्पित है और कहीं न कहीं इसमें उन्होंने अदिति का भी जिक्र किया था। आपको बता दें कि इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति पेशे से मॉडल है और वह इशान किशन के साथ पिछले 4 सालों से संबंधों में है। आईपीएल में भी इशान किशन जब मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते नजर आते हैं तब सभी लोग अदिति की खूबसूरती को देखकर मोहित हो जाते हैं क्योंकि अदिति आईपीएल के मुकाबले में ईशान किशन की बल्लेबाजी को देखकर झूमते नजर आती है जहां लोग उनकी खूबसूरती का आनंद उठाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *