80s की अभिनेत्री जया पर्दा अब इतनी बदल गई है , देखे अब कहाँ है और कैसी दिखती है…

70 -80 के दशक कि मशहूर अभीनेत्री जया परदा का अपना ही रुतबा था।वो जिस फिल्म मे रहती थी वो फिल्म हिट हो जाती थी।उनकी और जितेन्द्र कि जोड़ी को सब बहुत पसंद करते थे।जया परदा को अपने टाइम कि टॉप ऐक्ट्रेस मे गिना जाता था।उनकी सैलरी हीरो कि सैलरी के बराबर रहती थी।उनकी एक झलक देखने के लिए उनके फैंस उनके घर के बहार खड़े होकर इंतज़ार किया करते थे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पर कहा जाता है ना सब समय हमेशा बदलता रहता है।जया परदा का भी टाइम कहीं पीछे छूट गया ।अब जया परदा क्या करती है कैसी दिखती है आइए हम आपको बताते है।जयाप्रदा ने ना केवल हिन्दी फिल्मों में काम किया बल्कि करीब 7 भाषाई फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल रही है। यहां तक कि एक्ट्रेस श्रीदेवी भी उनके सामने काम करने में एक बार कतरा जाती थीं। तभी दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा चलता रहा है। जो श्रीदेवी के मरने के बाद भी सुलझ नही पाया.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जया परदा ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मे एक फोटो शेयर कि है।इस फोटो मे उन्होंने वाइट कलर का गाउन पहने हुए दिलकश अदाओं के साथ नजर आ रही है।हाल ही मे उन्होंने अपना 60 जन्मदिवस मनाया है।वो अपने फैस को खुश करने के लिए अपनी फोटोज शेयर करती रहती है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जया परदा कि लव लाइफ कि बात करें तो उनकी लव लाइफ अच्छी नहीं थी।एक बार जया परदा के घर इनकम टैक्स कि रेड पड़ी थी वो समय जया के लिए बहुत मुश्किल भरा था उस टाइम श्रीकांत नहाटा ने जया की मदद की थी। वहीं से दोनों कि लव स्टोरी स्टार्ट हो गया था । पर ये स्टोरी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई क्योकि श्रीकांत पहले से शादी शुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे। उन्होंने अपनी पहेली पत्नी को तलाक नहीं दिया था और जया से शादी कर ली थी।जया प्रदा जो अपने फिल्मी करियर को लेकर बहुत सतर्क रहती थीं उनपर ‘दूसरी बीवी’ का टैग लग चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *