सैफ अली खान की 5000 करोड़ की पटौदी संपत्ति के हकदार नहीं होंगे जेह और तैमूर , ये है असली वजह..

सैफ अली खान एक शाही पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं और वह एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो सबसे अमीर पारिवारिक वंश से आते हैं। अगर हम ओमकारा अभिनेताओं को जोड़ दें तो कुल संपत्ति लगभग रु। 5000 करोड़, जिसमें हरियाणा में पटौदी पैलेस और भोपाल में उनकी अन्य विरासत में मिली संपत्ति शामिल है। लेकिन एक छोटी सी खामी है जिसके कारण सैफ के बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान को किसी भी संपत्ति से एक पैसा नहीं मिलेगा.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटौदी पैलेस और पटौदी परिवार की अन्य संपत्तियां भारत सरकार के शत्रु विवाद अधिनियम के तहत आती हैं, जो काफी विवादास्पद अधिनियम है। यदि कोई विरोध करता है और दावा करता है कि अधिनियम के तहत संपत्ति उनकी है, तो उन्हें उच्च न्यायालय, फिर सर्वोच्च न्यायालय और अंत में राष्ट्रपति के पास जाने की आवश्यकता है। इस मुद्दे के अलावा, सैफ अली खान के परदादा, हमीदुल्लाह खान ने अपनी संपत्ति का कोई वसीयतनामा नहीं किया, यही वजह है कि संपत्तियों को लेकर परिवार में कुछ मतभेद हो सकते हैं। यही कारण है कि सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान को पटौदी की कोई भी संपत्ति विरासत में नहीं मिलेगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

करीना कपूर एक समर्पित माँ हैं! अभिनेत्री को अपने बच्चों के साथ समय बिताना या उनके बारे में बात करना पसंद है। एक नए साक्षात्कार में, उसने जवाब दिया कि क्यों उसका छोटा बेटा जेह कैमरे पर क्रोधित दिखाई देता है, जब भी उसे थपथपाया जाता है। करीना ने यह भी बताया कि वह अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह की परवरिश कैसे कर रही हैं। उसने कहा कि उसके बेटों को यह समझना होगा कि वह और सैफ अली खान दोनों कामकाजी माता-पिता हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अक्सर जब भी बाहर निकलते हैं तो मुंबई में उनकी खिंचाई की जाती है। हालांकि, उनके चेहरे पर हमेशा एक गंभीर भाव रहता है जो अपने आप में प्यारा होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *