करोड़ की सम्पति के मालिक है जेठालाल , जानिए तारक मेहता के शो से अब तक कितने कमा चुके है ?

दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। इस शो को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। शो की बात करें तो जेठालाल और बबीता जी की दोस्ती काफी फेमस है। जेठालाल के किरदार को लोग खास पसंद करते हैं। जेठालाल का असल नाम दिलीप जोशी है। बता दें कि दिलीप जोशी को गाड़ियों का बहुत शौक है और 25 दिन की शूटिंग के लिए वह करीबन 36 लाख रुपए लेते हैं। आइए जानते हैं दिलीप जोशी यानी जेठालाल की निजी जिंदगी और संपत्ति के बारे में।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी ने इंडस्ट्री में सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद एक समय ऐसा आया था जब उनके पास कोई काम नहीं था। तारक मेहता शो साइन करने से पहले वह 1 साल तक बिना काम के थे।
लेकिन इस शो को साइन करते ही उनकी किस्मत बदल गई और फिर उन्होंने दोबारा मुड़ कर पीछे नहीं देखा। तारक मेहता शो में जेठालाल का स्वभाव काफी हंसमुख है और इस वजह से वह अपने फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। उनकी कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी ने उन्हें सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में उनकी पत्नी का किरदार दयाबेन निभा रही है। लेकिन असल में उनकी पत्नी का नाम जयमाला है। वही उनकी एक बेटी जिसका नाम नियती जोशी और एक बेटा जिसका नाम ऋत्विक जोशी है।
शो में अपने अलग अंदाज से सब को अपनी तरफ आकर्षित करने वाले जेठालाल काफी मोटी रकम वसूलते हैं। माना जाता है कि दिलीप जोशी की फीस तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी एक्टर्स में से सबसे ज्यादा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दिलीप जोशी एपिसोड के तकरीबन ₹1.5 लाख वसूलते हैं। इसके अलावा दिलीप जोशी 1 महीने में 25 दिन शूटिंग करते हैं। और बाकी समय अपने परिवार के साथ रहते हैं इस तरह से 1 महीने में उनकी सैलरी लगभग ₹36 लाख से भी ज्यादा है।
अगर जेठालाल की कुल संपत्ति की बात की जाए तो साल 2021 तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी संपत्ति लगभग ₹45 करोड़ बताई जाती है। दिलीप जोशी को गाड़ियों का बेहद शौक है। इस वजह से उनके पास गाड़ियों की अच्छी कलेक्शन की है। उनके पास जो गाड़ियां है और जिसकी कीमत तकरीबन ₹80 है और इसकी कीमत 14 लाख के आसपास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *