जुदाई फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली अलीशा बेग अब हो गयी हैं बहुत बड़ी

फिल्म जुदाई में श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी बहुत ही ज़्यादा पसंद की गयी थी। फिल्म की कहानी सबको बहुत ही ज़्यादा पसंद आयी थी, और आज भी अगर यह फिल्म किसी चैनल पर आ रही हो, तो सभी उसी उत्साह के साथ आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं| इस फिल्म में कई बड़े सितारों ने काम किया है। साल 1997 में राज कंवर द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं बात करें कादर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, परेश रावल, उपासना सिंह और सईद जाफरी की तो ये सभी कलाकार सहायक भूमिकाओं में थे।

क्या आप जानते हैं अब कैसी दिखती है जुदाई में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली अलीशा
इस फिल्म में दिखाया गया है की श्रीदेवी और अनिल कपूर के दो बच्चे थे। उनमें से एक उनकी बेटी थी। ये छोटी स्टारकास्ट फिल्म की हाइलाइट थीं। दोनों बच्चों की क्यूटनेस को भी फैंस द्वारा बहुत ही अधिक सराहा गया था. यह फिल्म 1994 में आई तेलुगू फिल्म सुभलग्नम की रीमेक थी। फिल्म की कहानी एक ऐसी पत्नी की थी जो हर वक़्त महंगी चीज़ों का ख्वाब देखती है, जिसके लिए पैसों से ज़्यादा ज़रूरी कुछ नहीं और, और उसी के चलते वो दो करोड़ रूपये के लिए अपने पति को बेचकर उसकी दूसरी शादी करवा देती है। ऐसी कहानी वाली एक फिल्म उस समय चर्चा का विषय बनी और फिल्म ने खूब कमाई की। फिल्म ने 28.77 करोड़ की कमाई की और 1997 की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई।

बॉलीवुड की जगह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुडी हैं अलीशा
आपको बता दें कि इस हिट फिल्म में श्रीदेवी के बच्चे अब काफी ज़्यादा बड़े हो गए हैं। उनकी बेटी के किरदार में नजर आईं अलीशा बेग 6 महीने की उम्र से काम कर रही हैं. अलीशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई और कई बड़े सितारों की बेटी के रोल में नजर आईं। हालांकि बड़े होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की जगह साउथ फिल्म इंडस्ट्री को चुना। वह तेलुगु फिल्म बसंती में नजर आई थीं।

अलीशा अब काफी बड़ी हो गयी हैं, और कुछ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं| हालाँकि अभी इन्होने कुछ ख़ास नाम नहीं कमाया है, लेकिन यही उम्मीद है की जल्द ही इनका नाम साउथ के कुछ बड़े अभिनेताओं में शामिल किया जाएगा|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *