कंगना रनौत के साथ इस हालत में पकडे गए थे अजय देवगन, काजोल ने छोड़ दिया था घर

अजय देवगन एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक, निर्माता हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। वह भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने 1991 में फिल्म फूल और कांटे के साथ एक शानदार शुरुआत करने के बाद कई सुपर हिट फिल्में दी हैं।अजय देवगन का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। परिवार मूल रूप से अमृतसर में स्थित था और मुंबई जाने के बाद, उन्होंने बॉलीवुड के साथ संबंध विकसित किए। देवगन के पिता वीरू ने हिंदी फिल्म बिरादरी में एक स्टंट कोरियोग्राफर के रूप में काम किया, जबकि उनकी मां वीणा एक निर्माता हैं।अजय देवगन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 90 के दशक से एक्टर अजय देवगन आज तक बॉलीवुड में राज ही कर रहे है. बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे देकर एक्टर ने लोगो की बोलती बंद कर दी थी. अजय देवगन एक ऐसे एक्टर है जो खुद फिल्म को हिट कराने की ताक़त रखते है. ज्यादातर फिल्मो में अजय देवगन पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाते है. अजय देवगन फ़िल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल जिंदगी के लिए फेमस है. अजय देवगन ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है जिसमे से एक नाम कंगना रनौत भी है.

देवगन ने अपने सह-कलाकार, काजोल को डेट करना शुरू कर दिया, जो कि लोकप्रिय अभिनेत्री तनुजा की बेटी थी, जब वे दोनों 1995 में फिल्म गुंडाराज की शूटिंग कर रहे थे। उनके रिश्ते ने जल्द ही मीडिया का ध्यान आकर्षित किया और इस जोड़े को ‘एक अप्रत्याशित जोड़ी’ के रूप में उद्धृत किया गया।अजय देवगन अपनी पत्नी एक्ट्रेस काजोल के साथ ख़ुशी-ख़ुशी ज़िंदगी बिता रहे है.अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी की थी. काजोल फ़िल्मी दुनिया से तो दूर हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया में वो हमेशा एक्टिव रहती है. अजय और काजोल की जिंदगी में एक बार कुछ ऐसा हो गया था की काजोल ने अपने बच्चों के साथ घर छोड़ दिया था. चलिए जानते है क्या है पूरा मामला.

कंगना रनौत और अजय देवगन ने एक साथ फिल्म Once Upon a Time in Mumbai में काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ ने लगी थी. बताया जाता है की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. कई मौके में दोनों को साथ देखा जाने लगा. अजय देवगन और कंगना के रोमांस की खबर हर जगह फैलने लगी.अजय और कंगना साथ ही काफी जगा पे धिकाई भी दिए ,उनके बीच नज़दीकियां और भी ज्यादा बढ़ने लगी इसी कारन से फिर उनके घर लड़ाई शुरू होगई उनकी पत्नी से।

कंगना रनौत और अजय देवगन की बढ़ती नजदीकियां की भनक जब काजोल को लगी तो वो आग बबूला हो गई. और उन्होंने अजय देवगन को धमकी देते हुए घर छोड़ दिया. काजोल के घर से जाने के बाद अजय देवगन दुखी हो गए और कंगना से दूरिया बना ली.अगर वह दुरी नहीं बनाते तोह उनका घर बिखर जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *