कंगना रनौत ने ब्रम्हास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बताया फेक , कहा खुला चैलेंज देती हूँ में…..

ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस देखकर कंगना रनोट को इसमें साजिश की बू आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लगे हाथ करण जौहर और बॉक्स ऑफिस इंडिया को भी लपेटे में ले लिया है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन ही 75 करोड़ का कलेक्शन करके बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा दिया था। दूसरे दिन तो इसकी कमाई 160 करोड़ के पार पहुंच गई। तीसरे दिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 200 करोड़ पार होगी। पर कोई ऐसा भी है जिसे ब्रह्मास्त्र की इस सफलता में साजिश की बू आ रही हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन ही 75 करोड़ का कलेक्शन करके बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा दिया था। दूसरे दिन तो इसकी कमाई 160 करोड़ के पार पहुंच गई। तीसरे दिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 200 करोड़ पार होगी। पर कोई ऐसा भी है जिसे ब्रह्मास्त्र की इस सफलता में साजिश की बू आ रही हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कंगना रनोट ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स और एक्टर्स को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर और राइटर एरे मृदुला कैथेर के एक ट्वीट को शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के फेक होने का दावा करने वाले पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.

 

 

 

 

 

 

 

कंगना ने लिखा, ‘शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट है और वैसे भी भारी मुनाफा भी कमाया है। 250 करोड़ में वह भी एक नकली आंकड़ा । 650 करोड़ 410 करोड़ होने की सूचना बजट सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। मैं भी गणितज्ञ करण जौहर से यह गणित सीखना चाहती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *