Kapil Sharma son : बेटे का पहला जन्मदिन मनाया धूम धाम से , बेटे त्रिशान के लिए कही ऐसी बात

किसी भी माता पिता के लिए उनकी औलाद सबसे पहले होती है. वह इंसान अपने कामकाज में भले ही कितना भी नाम कमाए, लेकिन बच्चे की खुशी से बड़ा उसके लिए कुछ नहीं हो सकता. ऐसी ही कुछ खुशी आज टीवी के मशहूर कपिल शर्मा  के लिए होगी. आज उनका बेटा त्रिशान एक साल का हो गया है. अब भला इससे बड़ी खुशी कॉमेडियन के लिए और क्या हो सकती है. इस खास दिन को कपिल शर्मा ने अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है. उन्होंने बेटे त्रिशान की एक तस्वीर साझा की है. इसमें उनके बेटे ने बो लगी हुई व्हाइट शर्ट पहनी है और ब्लू कलर का गॉगल्स लगा रखा है. इस तस्वीर को कपिल ने ही कैप्चर किया है, जिसकी झलक त्रिशान के ग्लासेज में दिखाई पड़ रही है.

फैंस संग सेलेब्स भी करने लगे कमेंट

कपिल का पोस्ट देख कर एक्टर ट्राइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया औऱ कहा- हैप्पी बर्थडे त्रिशान, दिप्ति तुली ने लिखा- हैप्पी बर्थडे हैंडसम, ऋचा शर्मा ने त्रिशान के पोस्ट पर कमेंट किया- मुआआह..हैप्पी बर्थडे लिटिल प्रिंस. मिस पूजा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे त्रिशान, मुबारकां जी बहुत बहुत. बिपाशा बसु ने लिखा- हैप्पी बर्थडे क्यूटी, सोफी चौधरी ने भी कमेंट कर कहा- गॉड ब्लेस यू. नीति मोहन औऱ भारती सिंह ने भी कमेंट कर त्रिशान को बर्थडे विश किया. राहुल वैद्या, अनुभव सिन्हा, चंदन प्रभाकर, गीता कपूर, हरभजन, सिद्धांत चतुर्वेदी, हुमा कुरैशी और सुमोना चक्रवर्ती ने भी त्रिशान के जन्मदिन पर उन्हें विश किया.

इससे पहले कपिल शर्मा ने न्यू इयर के खास मौके पर भी अपने घर से एक वीडियो शेयर किया था. कपिल  ने इस वीडियो में दिखाया था कि उन्होंने नए साल का स्वागत कैसे किया था. कपिल अपने घर की बालकोनी में ड्रम सेट के साथ बैठे दिखे थे. उनके साथ सिंगर मीका भी नजर आए थे. दोनों ने इस दौरान मिल कर ड्रम बजाया. वहीं कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ बच्चों के साथ एक तरफ खड़ी दिखी थीं. तभी कपिल का बेटा त्रिशान म्यूजिक में डांस करता हुआ भी दिखाई दिया था.

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ इसी साल 1 फरवरी का दूसरी बार माता-पिता बने। बेटे होने की खुशी को कपिल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। कपिल ने ट्वीट कर लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’ इससे पहले साल 2019 में कपिल और गिन्नी एक बेटी अनायरा के माता-पिता बने थे। कपिल और गिन्नी ने लव मैरिज की थी। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *