कियारा आडवाणी के लिए ‘बीवी’ से लड़े कपिल शर्मा, बोले- उसके सामने मुझे भैया कहा करो, देखें वीडियो

गोविंदा नाम मेरा’ के लिए डेडीकेटेड ‘द कपिल शर्मा शो’ का एपिसोड इस वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा। शो का प्रोमो बुधवार को सामने आया, जो वायरल हो रहा है। कप्पू शर्मा यानी कपिल शर्मा और उनकी ऑनस्क्रीन बीवी बिंदू के बीच की तू-तू, मैं-मैं किसी से छुपी नहीं है। क्योंकि यही तू-तू, मैं-मैं तो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को गुदगुदाती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। इस बार तो कपिल ने एक एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फिसलते हुए अपनी बीवी बिंदू यानी सुमोना चक्रवर्ती को यह तक कह दिया है कि वे उन्हें भैया कहकर बुलाएं। शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है , जिसमें यह पूरा वाकया देखा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल, शो के अगले एपिसोड में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। शो का प्रोमो बुधवार को सामने आया, जिसमें देखा जा सकता है कि बिंदू तैयार होकर आती है और कप्पू से कहती है, “शर्मा जी आप तैयार नहीं हुए, हमें क्रिसमस पार्टी में जाना है। हमें इनविटेशन मिला है। हमें पति-पत्नी के रूप में पार्टी में जाना है।” इस पर कप्पू उनका मजाक उडाता है और कहता है, “कितनी बार कहा है कि जब कियारा आए तो मुझे भैया-भैया कहा करो।” इस पर बिंदू चौंक जाती है और वहां बैठे सभी लोग ठहाका लगाकर हंस पड़ते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

अगले सीन में देखा जा सकता है कि कप्पू की गर्लफ्रेंड ग़ज़ल श्रृष्टि रोड़े भी क्रिसमस पार्टी के लिए तैयार है। लेकिन वह सेट पर मौजूद विक्की कौशल के साथ पार्टी में जाने की इच्छा जाहिर करती है। गजल विक्की से कहती है, “विक्की, मैं एक्चुअली ना क्रिसमस पार्टी में जा रही हूं, लेकिन वहां पे ना सिर्फ कपल अलाउड हैं। तो आप चलोगे मेरे साथ।”यह देख कप्पू जल्दी से गजल का हाथ पकड़ता है और कहता है, “कहां चलना है बताओ। इस पर बिंदू कहती है, “एक्सक्यूज मी, बड़ा वक्त मिल तुम्हे अचानक?” जवाब में कप्पू कहता है, “एक बेसहारा लड़की, जिसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। कल को मेरे ऊपर किताब छपेगी तो क्या लिखेंगे लोग?” इस भड़कते हुए बिंदू कहती है, “अच्छा तो किताब ये नहीं लिखेंगे लोग कि कप्पू ने बीवी के साथ जाने से मना कर दिया।” जवाब में कप्पू कहता है, “वो वाला पन्ना फाड़ दूंगा मैं।” यह मजेदार लड़ाई देख सब जोर-जोर से हंस पड़ते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के अलावा डायरेक्टर शशांक खेतान और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी मौजूद थीं। ‘गोविंदा नाम मेरा’ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी कॉमेडी फिल्म है, जो 16 दिसंबर को ओट प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *