67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

कपिल शर्मा की बेटी की जन्मदिन की तस्वीरें देखें..

कपिल शर्मा अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कॉमेडी के अलावा ये सितारे और भी वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। आज भी उनके साथ का वीडियो वायरल होता है, जो चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो देखकर हैरान हैं कपिल के फैन्सकपिल शर्मा अपने फनी अंदाज के लिए जाते हैं।


कॉमेडी के अलावा ये सितारे और भी वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। आज भी उनके साथ का वीडियो वायरल होता है, जो चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो देखकर कपिल के फैन्स हैरान हैं।कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी कुछ समय पहले दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान पपराजी के लिए कई पोज भी दिए लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनकी पत्नी भी शर्मा गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वास्तव में, न केवल पापराज़ी बल्कि गिन्नी भी कपिल के इस दावे पर विश्वास नहीं कर सके कि उनका अपहरण कर लिया गया था।कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवा रहे थे। गिन्नी को हैप्पी दिवाली विश करने की बात पर उन्होंने सबके सामने उन्हें किस किया और ये बात मीडिया ने कैमरे में कैद कर ली।

पास में खड़े कपिल के समर्थकों को उनका अंदाज पसंद आया और वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। यह सुनते ही कपिल शर्मा शरमा गए और अंदर चले गए। अचानक हुई इस घटना से कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी काफी हैरान रह गईं. उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसका पति ऐसी हिंसा करने में सक्षम है।


कई लोग कपिल के इस वीडियो को देखकर खूब एन्जॉय कर रहे हैं।कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की और फिर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा। शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी एक बेटी हुई। कपिल और गिन्नी भी 1 फरवरी, 2021 को एक बेटे के माता-पिता बने।

यह सारी जानकारीं इंटरनेट से ली गई है giddo news खुद से इसकी पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x