करीना ने की बच्चो की परवरिश के बारे में बात, बताया तैमूर के बर्ताव के बारे में भी

लाल सिंह चड्ढा अभिनेत्री ने हाल ही में पेरेंटिंग पर खोला और एक कामकाजी माँ के रूप में वह अपने लड़कों की परवरिश कैसे करती है। बेबो ने आगे कहा कि वह यह सुनिश्चित करती हैं कि उनके बच्चों को पता चले कि न केवल उनके पिता सैफ अली खान बल्कि उनकी मां भी एक कामकाजी पेशेवर हैं.

ये बात करि बच्चो की परवरिश के बारे में
“मेरे बच्चों को यह समझना होगा क्योंकि सैफ और मैं दोनों कामकाजी माता-पिता हैं। और यह कुछ ऐसा है जो मैंने हमेशा तैमूर से कहा है। मैं तब से काम पर जा रहा हूं जब वह सात महीने का था। मैं उसे यह बताना चाहता हूं कि जब कुछ दिनों में, मुझे बाहर जाना होगा, उसके पिता को जाना होगा। यह कुछ ऐसा है जिसे उसने समझा है और उसे और जेह दोनों को यह समझने के लिए विकसित होना है कि उनके माता-पिता दोनों काम करते हैं ताकि हम सभी एक अच्छा जीवन जी सकें।”इससे पहले, करीना ने बताया था कि वह तैमूर के सोने के समय के बारे में कितनी बारीक हैं। पॉडकास्ट राइजिंग पेरेंट्स के एक एपिसोड में मानसी जावेरी के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह ऐसी चीज है जिसे मैं ज्यादा आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं नाराज हो जाता हूं क्योंकि सैफ कभी-कभी, लॉकडाउन के साथ, वह ‘नहीं, नहीं, उसे रहने दो, चलो एक फिल्म देखते हैं। आइए देखते हैं एवेंजर्स, अब वे उस दौर से गुजर रहे हैं या एक एक्शन फिल्म देखते हैं, और मुझे पसंद है, ‘नहीं, नहीं, नहीं, उसके पास कल स्कूल है और यह ऑनलाइन है’। और मुझे उम्मीद है, अब जेह के साथ, मैं इसे नियंत्रित करने की कोशिश करने जा रहा हूं। मैं चाहता हूं कि बच्चों को 12 घंटे की नींद मिले।”

करीना के बच्चे
करीना कपूर एक समर्पित माँ हैं! अभिनेत्री को अपने बच्चों के साथ समय बिताना या उनके बारे में बात करना पसंद है। एक नए साक्षात्कार में, उसने जवाब दिया कि क्यों उसका छोटा बेटा जेह कैमरे पर क्रोधित दिखाई देता है, जब भी उसे थपथपाया जाता है। करीना ने यह भी बताया कि वह अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह की परवरिश कैसे कर रही हैं। उसने कहा कि उसके बेटों को यह समझना होगा कि वह और सैफ अली खान दोनों कामकाजी माता-पिता हैं।

करीना कपूर आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की। जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, सैफ अली खान 2017 की हिंदी रीमेक विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगे। इसी नाम का तमिल हिट। यह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उनके पास आदिपुरुष भी हैं, जो 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। इस बीच, करीना और सैफ ने फरवरी 2021 में जेह का स्वागत किया। यह जोड़ी 2016 में तैमूर के माता-पिता बने। करीना और सैफ लगभग 10 साल शादी की। इस बहुचर्चित जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *