कार्तिक आर्यन को इकॉनमी क्लास में देख लोगों बजाई तालियां , कहा Down To Earth , देखिये वीडियो…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब मस्ती कर रहे हैं। कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी और इसके बाद कई फिल्में लाइन में हैं। इसके अलावा एक्टर जहां भी जाते हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक छोटा सा फैन उनके नाम से रोने लगा। जब कार्तिक पर आर्यन का ध्यान गया तो उन्होंने उनके पास जाकर एक तस्वीर भी खींची। लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया। कार्तिक आर्यन की सादगी ने अक्सर लोगों का ध्यान खींचा है.

एक बार फिर कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता को बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी में सफर करते देखा जा सकता है। जोधपुर से मुंबई जाने के लिए कार्तिक आर्यन ने फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास की सीट बुक की थी। बाकी यात्री खुश हुए जब उन्हें पता चला कि उनके बगल में कार्तिक आर्यन बैठा है। कार्तिक को देख यात्री की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। उन्होंने अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत भी किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक को देखकर कई लोग उठ खड़े हुए। यात्रियों ने तालियों से अभिनेता का स्वागत किया.

कार्तिक आर्यन ने भी फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने यात्रियों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके प्रदर्शन की सराहना की। इसके अलावा जब पीछे के यात्रियों ने उसे अपनी ओर मुड़ने को कहा तो वह भी उनकी ओर मुड़ा और सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने अधिकतम प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं। कार्तिक को देखकर लोगों ने अपने फोन निकाले और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

पहले तो कार्तिक आर्यन फ्लाइट में चुपचाप बैठे थे, लेकिन तभी किसी को उनकी मौजूदगी का पता चला। जब लोगों ने उसे फिर से देखना शुरू किया, तो वह आत्मा के प्रति श्रद्धा से खड़ा हो गया। यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में सफर किया है। इससे पहले वह भोला भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान इकोनॉमी में भी नजर आए थे। इसके अलावा भोला भुलैया 2 की रिलीज के बाद एक बार उन्हें रात में सड़क पर चावल खाते हुए देखा गया था। वह वीडियो भी वायरल हुआ था.

कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भले ही वह लग्जरी लाइफ जीते हैं, फिर भी वह ज्यादातर इकॉनमी में ट्रैवल करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक भूल भुलैया 2 में तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। अब वह रोहित धवन की शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म में परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे.

इसके अलावा कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा नामक फिल्म में भी नजर आएंगी। वह अलाया फर्नीचलवाला के साथ फ्रेडी नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे। हंसल मेहता के साथ कार्तिक आर्यन एक फिल्म में भी काम करेंगे। इतना ही नहीं कार्तिक को सुपरहिट आशिकी सीरीज की तीसरी फिल्म भी मिल गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *