कटरीना कैफ हुई प्रेग्नेंट , दिखा बेबी बंप , देखिये तस्वीरें….

एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ की नवीनतम उपस्थिति ने एक बार फिर गर्भवती अफवाहों को हवा दी है। अभिनेत्री को ढीले सफेद टॉप के साथ बैगी ऑरेंज ट्राउज़र्स में देखा गया था जो केवल यह दर्शाता है कि वह बेबी बंप को छिपाने की पूरी कोशिश कर रही थी। लेकिन जब वह एयरपोर्ट पर हड़बड़ी में चल रही थी, तो उसके बाज की आंखों वाले प्रशंसकों ने बेबी बंप को देखा और उसे पहले से ही सबसे प्यारी माँ घोषित कर दिया। एयरपोर्ट की ओर जाते समय कैटरीना कैफ का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और अगर आप जल्दी देखें तो आप भी बम्प को नोटिस कर सकते हैं। हाल ही में कैटरीना कम से कम सार्वजनिक रूप से भी नहीं दिखाई दे रही हैं। वह खुद को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखती हैं और महत्वपूर्ण होने पर ही बाहर निकल रही हैं।

कैटरीना कैफ के एक फैन ने लिखा, ‘वो बेबी बंप’। एक अन्य प्रशंसक ने उन्हें शहर की सबसे प्यारी माँ, “सबसे प्यारी माँ” कहा। कैटरीना कैफ के एक फैन क्लब ने उल्लेख किया कि वे यह कैसे जानते हैं कि टाइगर 3 की अभिनेत्री गर्भवती है, बस हमारे बीच में बीए गर्भवती है। खैर, फैंस लवबर्ड्स के जल्द ही अनाउंसमेंट करने का इंतजार नहीं कर सकते, जैसा कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने कुछ समय पहले किया था.

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं, लेकिन इस जोड़ी ने अभी तक इस बात से इनकार करते हुए कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हाल ही में इंडस्ट्री में हो रहे इवेंट्स और पार्टियों में शामिल होने से कटरीना यही साबित करती हैं कि वह स्पष्ट कारणों से मीडिया से दूरी बना रही हैं.

जबकि कैटरीना करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी और हमें पूरा यकीन है, केजेओ दिवा से उसकी गर्भावस्था के अनुमानों के बारे में सवाल करेंगे। खैर, अभी के लिए, विक्की कौशल ऑनलाइन काफी हलचल मचा रहे हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम प्रोमो के लिए धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *