Koffee with karan 7: एडल्ट सीन की वजह से कृति सेनन ने ठुकराई ‘ लस्ट स्टोरीज ‘ कहा मम्मी इज़ाज़त नहीं देती , कियारा ने इसलिए की हां

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ हमेशा से ही चर्चा में रहता है। इन दिनों इसका सातवां सीजन स्ट्रीम हो रहा है, जिसमें अब तक कई सेलिब्रिटी शिरकत कर चुके हैं। अब इस शो के हालिया एपिसोड भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गया है, जिसमें करण जौहर के साथ कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर कॉफी की सिप लेते और बहुत सारी बातें करते नजर आए। इस दौरान शाहिद कियारा और करण के बीच कई मजेदार बातें हुईं लेकिन इसी बीच करण जौहर ने फिल्म लस्ट स्टोरीज को लेकर एक किस्सा शेयर किया जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो।

करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता विक्की कौशल के अलावा कियारा आडवाणी नजर आईं थीं। इस फिल्म से कियारा लोगों के बीच पहचानी जाने लगीं। हालांकि करण ने खुलासा किया कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के लिए कियारा आडवाणी पहली पसंद नहीं थीं। इस रोल को कृति सेनन को ऑफर किया गया था। इसके साथ ही करण जौहर ने बताया कि कैसे इस फिल्म के लिए कियारा को कास्ट किया गया।

दरअसल, करण जौहर ने ये फिल्म कृति सैनन को ऑफर की थी। लेकिन कृति ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें ये फिल्म करने से मना कर दिया है। इस फिल्म में एक सीन था जहां इसकी मुख्य फीमेल किरदार, पूरे परिवार के सामने, एक वाईब्रेटर के सहारे आत्म सुख लेने लगती है। कियारा ने ये सीन बखूबी निभाया था। इसी सीन से कृति सैनन की मां को दिक्कत थी।

 

करण जौहर ने बात करते हुए कहा कि उन्होंने ‘लस्ट स्टोरीज’ के लिए पहले कृति सेनन से बात की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया क्योंकि उनकी मां ने इस इसके लिए राजी नहीं थीं। दरअसल फिल्म में एक ऐसा दृश्य है जहां लीड अभिनेत्री को पूरे परिवार के सामने वाइब्रेटर का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया था, जिससे कृति की मां को दिक्कत थी, हालांकि कियारा ने ये किरदार बखूबी अदा किया और उस दृश्य को भी बेहतरीन तरीके से निभाया, लेकिन करण जौहर को उस समय यह विश्वास नहीं था कि कियारा आडवाणी ये सीन कर पाएंगी क्योंकि एक्ट्रेस उस समय इंडस्ट्री में नई थीं और सिर्फ एक ही फिल्म की थी।

कियारा ने इसलिए कहा फिल्म को हां

कृति सेनन की मां को इस सीन से आपत्ती थी और इसी वजह से करण असमंजस में थे कि आखिर फिल्म में किसे लिया जाए क्योंकि किसी और अभिनेत्री की मां को भी इससे परेशानी हो सकती है। कोई भी अपनी बेटी को ऐसा सीन नहीं करने देगा। इसके बाद करण जौहर ने कियारा आडवाणी को फोन किया, जिनका नाम उस समय आलिया आडवाणी था। उन्होंने कियारा को कहानी और पूरे सीन के बारे में बताया। कुछ देर शांत रहने के बाद कियारा ने सवाल किया कि क्या इस फिल्म को करण जौहर खुद डायरेक्ट करेंगे। करण ने उन्हें आश्वस्त  किया कि वह खुद इसका निर्देशन करेंगे तो कियारा ने झट से हां कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *