बॉयकॉट ने दिखाया अपना असर, रिलीज के पहले ही दिन फिल्म सिनेमाघर में हुई फ्लॉप

आमिर खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्डा के लिए बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोर रहे है।इस फिल्म को इंटरनेट पर लोगों द्वारा जमकर बॉयकॉट करने की अपील की जा रही थी। लेकिन आमिर खान ने लोगो से फिल्म देखने की खूब गुजारिश की थी।फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर भी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री भी इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रही थी।

खैर ये बात रही फिल्म की स्टारकास्ट और प्रमोशन की, अब बात करते है फ़िल्म के पहले दिन के परफॉर्मेंस की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे फिल्म ने रिलीज होने से पहले जितना ध्यान लोगो का खींचा था उसका 10 प्रतिशत भी फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में लाने में नाकाम रही है।

अभी तक जितने भी जानकर के आंकड़े सामने आए है उनके अनुसार इस फिल्म को औसतन 5 में से सिर्फ 2.5 की रेटिंग दी गई है।

अभी तक सामने आ रही रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस की काफी अच्छी खासी कमी का सामना करना पड़ रहा है।फिल्म का डायरेक्शन भी काफी एवरेज बताया जा रहा है, इसके अलावा फिल्म का स्क्रीन प्ले और डायलॉग भी काफी ज्यादा कमज़ोर दिख रहा था।

फिल्म में आमिर खान का लीड रोल होने के बाद भी फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में काफी ज्यादा कमजोर मानी जा रही है।

इंटर नेट पर एक फेमस यूट्यूब चैनल ने फिल्म से जुड़ा अपना वाक्या लोगो के साथ शेयर किया है, जो कि यूट्यूब पर मिनटों में वायरल हो गया है।

Image

यूट्यूबर के अनुसार फिल्म के सीन में शाहरुख खान छोटे लाल सिंह चड्डा से मिलते हुए नजर आ रहे है, जिसमे छोटा लाल सिंह चड्डा शाहरुख को उनका सिग्नेचर स्टेप सिखाता है।

आसान शब्दों में बात करे तो शाहरुख खान को उनका सिग्नेचर स्टेप लाल सिंह चड्डा ही सिखाता है और लाल सिंह चड्डा की वजह से ही शाहरुख लोकप्रिय हो पाते हैं।

इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद फिल्म को और भी बॉयकॉट किया जा रहा है।

आखिर कितना रहा फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कुछ समय पहले फिल्म निर्माता लोगों को फिल्म की एडवांस बुकिंग वाली कहानी बताकर खूब भ्रमित कर रहे थे।

लेकिन अब सामने आ रहे आंकड़ों से ये साफ हो गया है कि फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है।

अभी तक सामने आ रही समाचार एजेंसियों की रिपोर्ट के अनुसार हमें यह पता लगा है कि फिल्म ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग से 8-10 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे।

लेकिन पूरे देश के लोगो ने सिनेमाघरों से टिकट खरीदने में केवल 4 करोड रुपए खर्च किए हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म का पहले दिन का टोटल कलेक्शन सिर्फ 12.5 से 14.5 करोड़ तक ही सिमट कर रह गया है।

यह फिल्म भी बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही बुरी तरह फ्लॉप हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *