खूबसूरती के मामले में सुष्मिता सेन से लाख गुना सुंदर दिखती हैं ललित मोदी की “बेटी” फोटोज हुई वायरल

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप की वजह से ढेर सारी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.
14 जुलाई को ही ललित मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने और सुष्मिता सेन की रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया गया है। जबसे ललित मोदी ने फोटो शेयर कृ है तबसे ही सोशल मीडिया पे हंगामा सा मचा हुआ है , किसी को भी विश वास् नै होरा है की ये सब कब हुआ , जहां ललित मोदी सुष्मिता सेन से काफी बड़े है इसीलिए लोग अलग अलग बाटे कर रहे है।

ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन के साथ की कुछ बहुत ही रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करी गई हैं जो बहुत ही ज्यादा वायरल हो चुकी हैं.
अगर हम ललित मोदी के परिवार के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं. आज हमने अपने आर्टिकल के जरिए आपको हम उनकी फैमिली के बारे में पूरी जानकारी बताने वाले हैं।

ललित मोदी की एक प्यारी से बेटी भी है जिनका नाम आलिया है और उनके बेटे का नाम रुचिर है. अगर खूबसूरती की बात की जाए ललित मोदी की बेटी आलिया बॉलीवुड की ढेर सारी एक्ट्रेसेस को खूब टक्कर देती हैं.

आलिया लंदन शहर की बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर मनाई जाती और वह एक डिजाइन कंसलटेंसी कंपनी की भी फाउंडर हैं.

आलिया द्वारा इसी साल शादी रचाई गई हैं. ललित मोदी द्वारा अभी हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की गई थीं.

आलिया अपनी मां की तरह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत मानी जाती हैं. उनकी शादी की तस्वीरें उन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा जमकर वायरल हुई थीं.बता दे आलिया ने ब्रेट कार्सनल के साथ वैनिस में मई 2022 में शादी रचाई थी.

वह अपनी शादी की इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. व्हाइट लहंगे में वह बिल्कुल परी जैसी लग रही थीं.


इन सभी फोटोज में आलिया अपने पिता के साथ ललित मोदी और भाई रुचिर के साथ बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *