थाने में दिखी तेंदुए की दंबगई, पुलिस ने की ये अपील, आज तक नहीं देखा होगा ऐसा Video…

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक वीडियो हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है. वीडियो में एक तेंदुआ बेफिक्री के साथ दबंगई से थाने के बाहर घूमता नजर आ रहा है. बेफिक्री के थाने में दबंगई करता दिखा तेंदुआ, लोगों के छूटे पसीने, देखें VIDEO …  पहाड़ी इलाकों के अलावा कई बार जंगली जानवर  भटककर रिहायशी इलाकों  में घुस जाते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज  देखने को मिल जाते हैं, जिनमें जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में घूमते नजर आते हैं. ऐसे में कई बार यह किसी जीव-जंतु या फिर कभी-कभी इंसानों  को भी अपना शिकार बनाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ  बड़ी ही दबंगई से थाने के बाहर  घूमता नजर आ रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तराखंड  के अल्मोड़ा का बताया जा रहा है.

 

यूं तो आपने अब तक लोगों को ही थाने  के चक्कर लगाते देखा होगा, लेकिन कई बार बिना बुलाए कुछ ऐसे लोग भी थाने पहुंच जाते हैं, जिनकी हम और कल्पना भी नहीं कर सकते. दरअसल, हाल ही में एक तेंदुए को बड़ी ही दबंगई से थाने के बाहर घूमते देखा गया है. इस दौरान उसकी सारी हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई. सोशल मीडिया  पर यह वीडियो खूब वायरल  हो रहा है. वीडियो देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे और रात में अकेले घर से बाहर निकलने में दस बार सोचेंगे. वीडियो में तेंदुआ बेफिक्री के साथ थाने के बाहर घूमता दिख रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  ट्विटर  पर इस वीडियो  को उत्तराखंड पुलिस  ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. पुलिस के मुताबिक, यह तेंदुआ अल्मोड़ा  के थाना चौखुटिया  के पास देखा गया.  वीडियो में थाने के बाहर तेंदुआ घूमता हुआ दिख  रहा है. इसके साथ ही पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि, ‘कृपया देर शाम घरों से बाहर जाते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें…  इंटरनेट  पर लोग इस वीडियो को देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *