Liger Flop: लिगर हुई फ्लॉप karan johar का हुआ 50 करोड़ का नुक्सान , 80 % शोज हुए कैंसिल , विजय और अनन्या की एक्टिंग को नहीं किआ दर्शको ने पसंद

साउथ फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा  की फिल्म लाइगर  आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर पहुंच चुकी है। इस फिल्म को रिलीज के बाद काफी मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। कुछ लोगों को विजय देवरकोंडा का स्वैग काफी पसंद आया है और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं जो कई लोग और क्रिटिक्स इस फिल्म की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड फिल्मों की धज्जियां उड़ाने वाले एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और यूट्यूबर कमाल आर खान ने भी इस फिल्म की आलोचना की है। लाइगर के थियेटर पहुंचते ही कमाल आर खान अपनी इस फिल्म को लेकर खासा एक्टिव हो चुके हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर फिल्म की जमकर निंदा की। साथ ही दावा किया कि इस फिल्म से करण जौहर को पूरे 50 करोड़ रुपये का घाटा होने वाला है।

आपको याद दिला दें कि वारंगल श्रीनु वहीं शख्स हैं जिन्होंने लागर के फ्लॉप होने का ठीकरा बायकॉट ट्रेंड पर फोड़ा था। ई-टाइम्स से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “क्या हमें पता है कि अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के सोशल मीडिया पर बायकॉट का खामियाजा गरीब क्रू मेंबर्स को उठाना पड़ेगा, यह सब उनके परिवार को बर्बाद कर रहा है। इस तरह के ट्रेंड से फिल्में कम हो जाएंगी और इसका खामियाजा प्रोडक्शन में लगे गरीब लोगों को भुगतना पड़ेगा। उन पर आर्थिक संकट आ जाएगा और उनके परिवार को रोटी मिलनी मुश्किल हो जाएगी।

इतना ही नहीं, केआरके ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, ‘अमूमन करण जौहर अपनी फिल्मों को समोसा क्रिटिक्स को फिल्म रिलीज होने से पहले ही दिखा देते हैं। इस बार वो ये फिल्म प्रेस को भी नहीं दिखा रहे हैं। वो क्रिटिक्स को फ्री टिकट्स फिल्म रिलीज के बाद पब्लिक के साथ ही देखने को दे रहे हैं। मतलब उन्हें पता है कि ये बिल्कुल बकवास है।’ केआरके के ये ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं।

हिंदी में देर से रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की लाइगर

दिलचस्प बात ये है कि विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को मेकर्स ने आज देश भर में रिलीज कर दिया है। जबकि, हिंदी में ये फिल्म 25 अगस्त की शाम को पेड-रिव्यूज के साथ रिलीज होगी। ऐसे में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म को लेकर हिंदी में खासा बज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *