बच्चे की क्यूटनेस देख दिल हार बैठे जंगल के राजा, वायरल हुआ वीडियो!

  1. इंटरनेट पर बच्चों से जुड़े वीडियो तमाम देखने को मिलते हैं। इन वीडियो का कमाल और धमाल ऐसा लाजवाब और बेहतरीन होता है कि लोग देख ले तो देखते ही रह जाते हैं। ऐसे कमाल के वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में खूब वायरल होते हैं। दरअसल बच्चों का क्यूट अंदाज सबको पसंद आता है। ऐसे में इनके वीडियो भी लोग को देखना पसंद करते हैं और शख्स है जिनका वीडियो लोग बेहद ही रोमांचक तौर पर देखते हैं वह है जंगल का राजा शेर। शेर से जुड़ा वीडियो हो तो वह भी लोग खूब देखते है।
इन दिनों एक वीडियो देखने को मिला जिसमें जंगल का राजा शेर दिखा तो वही बच्चे की क्यूटनेस भी देखें दोनों को एक साथ देख कर आप भी चौंक जाएंगे और आप की भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। लेकिन वीडियो देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बब्बर शेर को देखेंगे वही बगल में उसके खूब खूबसूरत और क्यूट से बेबी को देखेंगे। आप देख सकते हैं वह बेबी जिसके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है और इस बात से बेखबर कि वह बब्बर शेर एक ही झटके में उसे अपना निवाला बना सकता है।  वही बच्चे का क्यूट अंदाज देखने को मिला है तो बब्बर शेर काफी चौकाने वाला रूप आप देख सकते हैं। बेहद ही शांत चित्त बैठा वह बब्बर शेर पर जब बच्चा हाथ फिरता है तो भी वह उस पर कोई रिएक्शन नहीं देता है और शांत होकर एक जगह बैठा ही रहता है। यह वीडियो देखकर सभी चौक जा रहे हैं लेकिन यह बच्चा भी शेर के खौफनाक रूप से बेखबर उससे अपना पालतू जानवर समझ कर खिलाने में लगा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें बब्बर शेर के ऐसे शांत चित्त रूप को देखकर लोग हैरान है तो वही बच्चे की क्यूटनेस पर दिल हार जा रहे है।

आपको बता दें कि दोनों के बीच में एक शीशा लगा हुआ है ऐसे में उस शीशे पर ही वह बच्चा शेर के नथुनी और सिर को सहला रहा है उसे ऐसा महसूस हो रहा कि वह शेर को भी छू रहा है इसीलिए वह काफी खुश भी नजर आ रहा है। लेकिन हां शेर भी काफी शांत चित्त है इसीलिए वह बिना हमला किए वहीं पर शांति से बैठा हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *