ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ‘विक्रम वेधा’ के एक्टर को पहचानना मुश्किल, कई लोगों को यकीन तक नहीं हो रहा

2022 में विजय सेतुपति की 6 फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं। उन्हें ‘कदैसी विवसायी’, ‘काठूवाकुला रेंदु कांधल;, ‘विक्रम’, ‘ममानिथान’, ’19(1)(a)’ और ‘DSP’ में देखा गया, जिनमें से ‘विक्रम’ इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म है। साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार विजय सेतुपति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें पहली नजर में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। वजह है उनका जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन। कई लोग उनके इस कदर बदलाव को देखकर हैरान हैं तो कई लोग उन्हें प्रेरणा बता रहे हैं। तस्वीर खुद विजय सेतुपति ने साझा की है, जिसमें उन्हें व्हाइट शर्ट और स्टाइलिश गॉगल में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में मोबाइल फोन है, जिससे वे मुस्कराते हुए अपनी तस्वीर क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में विजय पहले के मुकाबले काफी दुबले नजर आ रहे हैं, जिससे साफ समझ आ रहा है कि उन्होंने अपना वजन कम किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

विजय की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, मुझे लगता है कि वे वैसे ही हैं। हो सकता है कि यह कैमरे के एंगल का करिश्मा हो।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, उन्हें फिटनेस को गंभीरता से लेते देख कर ख़ुशी हुई। कुछ लोगों ने हार्ट की इमोजी साझा कर उनकी सराहना की है तो कुछ ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन को अविश्वनीय बताया है। कोई उन्हें इंस्पिरेशनल बताया है।

 

 

44 साल के विजय सेतुपति तमिल फिल्मों के अभिनेता और प्रोड्यूसर हैं। 1996 से लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं। हालांकि, शुरूआती 16 साल तक उन्होंने जो फ़िल्में की, उनमें उनका रोल इतना छोटा था कि उन्हें क्रेडिट भी नहीं दिया गया। 2010 में पहली बार फिल्म थेनमर्कु ‘परुवाकाटरू’ में लीड रोल में नजर आए थे, जिसे रामास्वामी ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, 2012 उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट वाला साल साबित हुआ था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

विजय को ‘पन्नियारुं पद्मिनी यौम’, ‘विक्रम वेधा’, ’96’ और ‘सुपर डीलक्स’ जैसी तमिल फिल्मों के लिए जाना जाता है। ‘सुपर डीलक्स’ के लिए विजय को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अ नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। विजय ने ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ और ‘उप्पेन’ जैसी तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ और मलयालम सिनेमा की कुछ फ़िल्में भी की है। विजय जल्दी ही हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी तीन हिंदी फ़िल्में ‘मैरी क्रिसमस’, ‘मुंबईकर’ और ‘जवान’ प्रोडक्शन स्टेज में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *