माधुरी दीक्षित की 7 ऐसी तस्वीर जो बन सकती थी उनके करियर के लिए दाग , आज भी यह सुर्ख़ियों में , देखिये…..

कभी जिनकी सुंदरता पे लोग फ़िदा थे उम्र ढलते ही अर्श से फर्श पर आ गई और जल्दी जल्दी मे शादी भी करनी पड़ी। अब बदलाव के संकेत मिलने लगे हैं, बॉलीवुड में अब एक्ट्रेस की उम्र के बारे में लोगों की सोच बदल रही है और 40+ की एक्ट्रेस के लिए भी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, और यह एक बेहतरीन बदलाव की ओर बढ़ता कदम है। आज हम बात कर रहे माधुरी दिक्षीत की, जिनकी एक हंसी पर आज भी फैंस जान छिड़कते हैं। आज वे सफलता के चरम पर हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि माधुरी की शुरुवाती 10 फिल्मे फ्लॉप हुई थी, इसी के चलते उन्होंने दयावान में किसिंग सीन के लिए हाँ भरी थी।

माधुरी दिक्षित ने परदे पर बलात्कार की पीड़ित महिला का भी किरदार निभाया, लेकिन तेज़ाब फिल्म ने रातोरात उनकी किस्मत बदल दी और उन्हें नई पहचान दिलाई।

कई सारे सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें अपने जीवन में विवादो से भी दो चार होना पड़ा। माधुरी दिक्षीत का भी कुछ विवादो से नाता रहा, आज हम उनकी कुछ ऐसी ही विवादित तस्वीरें के बारे मे आपको बताने जा रहे है…

1989 में माधुरी दीक्षित की एक फिल्म आई थी- वर्दी, यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, जिसमें जैकी और माधुरी एक दूसरे के अपोजिट काम कर रहे थे। फिल्म के एक सीन मे माधुरी और जैकी का लव मेकिंग सीन है, जो दयावान वाले दृश्य से ही मिलता जुलता है । कहा जाता है कि इस फिल्म से ही जैकी का माधुरी के प्रति क्रश जाग गया था, और कहीं न कहीं वो आज भी जिन्दा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्यूँकि कुछ ही महीनो पहले उन्होंने पब्लिक्ली ये बात कही थी की वो आज भी माधुरी के साथ परदे पर रोमांस की इच्छा रखते है।

 

हालाँकि ये सभी जानते हैं कि माधुरी का संजय दत्त के साथ अफेयर रहा, शायद इसी के चलते जैकी का माधुरी से प्यार अधूरा ही रह गया। फिल्म खलनायक की शूटिंग जब शुरू होने वाली थी तो उस दौर मे माधुरी दीक्षित के साथ सभी डायरेक्टर प्रोडूसर काम करना चाहते थे, क्योंकि माधुरी की लगभग हर फिल्म सुपरहिट होती थी, फैंस उनकी सुंदरता और अदाकारी के आगे दिल हार जाते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

इस वजह बावजूद सुभाष घई को फिल्म “खलनायक” में माधुरी को लेने के लिए संजय दत्त की सिफारिश की जरुरत पड़ी, इतना ही नहीं , कहा जाता है कि सुभाष घई ने एक करार कराया, जो काफी विवादित था। उस समय माधुरी कुंवारी थी और ऐसी परिस्तिथि में भी सुभाष गई ने उनसे फिल्म के दौरान माँ न बनने का करार करवाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उस करार के बारे ये खबरें खूब उड़ी कि दरअसल उन दिनों संजय दत्त की पत्नी विदेश में थी और संजय दूत का माधुरी से इश्क़ परवान् पर था, दोनों अक्सर साथ में देखे जाते थे ऐसे में सुभाष घई को ये डर था की कंही दोनों शादी न कर ले और माधुरी प्रेग्नेंट ना हो जाए। फिल्म खलनायक जो काफी हिट रही लेकिन इसे हिट कराने मे शो मैन सुभाष घई ने विवादित सांग “कुक कुक कुक का सहारा लिया, जो की डबल मीनिंग वाला था फिर भी हिट रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *