महाभारत के इस किरदार ने बोल दिया है दुनिया को अलविदा, इस वजह से हुई मृत्यु.

हम आपको बतादे की टीवी इंडस्ट्री से इस बार एक साथ दो बार दुखद खबर सामने आयी है, जिसने सभी को हैरान कर रख दिया है| इस खबर ने सभी को अंदर तक तोड़ दिया है, और कोई भी यह समझ नहीं पा रहा है, की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है| हाल ही में इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसमें पता चला है की ‘भाभी जी घर पर है’ के बहुत ही बेहतरीन किरदार मलखान उर्फ ​​दीपेश भान की मृत्यु हो गयी है| दीपेश की मृत्यु के सदमे से अभी लोग ठीक तरह से उभरे भी नहीं थे, और पता चला की अब उनके बाद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका वधू 2’ फेम एक्ट्रेस केतकी दवे के पति अभिनेता रसिक दवे का शुक्रवार को निधन हो गया। खबर से पता चल रहा है की उनकी किडनी विफलता के कारण मृत्यु हो गई।

महाभारत में नन्द किरदार निभा चुके थे रसिक दवे

‘महाभारत’ के ‘नंद’ किरदार से मशहूर हुए रसिक की किडनी फेल होने से मौत हो गई। वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। अभिनेता किडनी संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। उनकी किडनी लगातार खराब होती जा रही थी और पिछला एक महीना उनके और उनके परिवार के लिए बेहद दर्दनाक रहा। उनका अंतिम संस्कार 30 जुलाई 2022 को कर दिया गया है| उनकी मृत्यु ने सभी को अंदर तक तोड़ कर रख दिया है|

एक बेटी भी है उनकी

केतकी की शादी टीवी अभिनेता रसिक से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी रिद्धि दवे है। रसिक ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ’82’ में गुज्जू फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की और गुजराती और हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

केतकी और रसिक ने 2006 में ‘नच बलिए’ में भी भाग लिया था। इंडस्ट्री से सालों दूर रहने के बाद, रसिक ने टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनो की’ से इंडस्ट्री में वापसी की। वह सीरियल ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ में भी नजर आ चुके हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *