महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर बने पिता , साक्षी धोनी ने किया नन्हे मेहमान का स्वागत

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम है जो क्रिकेट की दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है। महेंद्र सिंह धोनी को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बहुत पसंद किया जाता है। महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की कहीं भी कमी नहीं है। लोग सिंह की एक झलक पाने के लिए तरसते हैं धोनी धोनी एक बहुत ही शांत कप्तान हैं इसलिए उन्हें परिवार के कप्तान के रूप में भी जाना जाता है।

महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी कप्तानी और अपने शानदार अंदाज के कारण सुर्खियों में रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक बात इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पिता बन सकते हैं। आइए जानते हैं जानिए पूरी खबर।

 दरअसल, कुछ दिनों पहले साक्षी धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें साक्षी धोनी थोड़े मोटे दिख रहे हैं

जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पिता बन सकते हैं।वह महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की 2010 में शादी हुई थी जिसके बाद फरवरी 2015 में उन्होंने जीवा नाम की एक बेटी को जन्म दिया जो सुर्खियों में बनी रहती है जीवा बहुत प्यारी है और यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि जीवा अपने छोटे भाई या बहन को पाने वाली है लेकिन जब साक्षी धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है कि यह सच नहीं है कि वह दूसरे बच्चे को जन्म नहीं देंगे। आजकल फिटनेस पर कम ध्यान दे पाती हैं जिसकी वजह से वह थोड़ी मोटी हो गई हैं। वहीं साक्षी धोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपने घर में एक नए मेहमान का परिचय करा रही हैं.यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन आपको बता दें कि साक्षी धोनी इस वीडियो में चेतक नाम के घोड़े का परिचय करा रही हैं जो उनके घर आया है और उनसे कह रहा है कि आपका हमारे घर में स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *