48 साल की उम्र में कैमरे के सामने कपड़े निकाल नहाती दिखी मलाइका, परफेक्ट बॉडी पर आया लोगों का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में अपना नाम शामिल करवाने वाली मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं। हाल ही में मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनके अक्सर सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ ही होती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब मलाइका ने अपने टोंड फिगर का जलवा एक बार फिर बिखेरा है। दरअसल, मलाइका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी में नज़र आ रहीं हैं। तस्वीरों में साफतौर से देखा जा सकता है कि मलाइका बिकिनी में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बिकिनी पहने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपने फैंस का दिल धड़का रही हैं। फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं।

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही वे मलाइका की तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों को उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा नहीं किया है, बल्कि ये तस्वीरें उनके एक फैन पेज से शेयर की गई हैं। जिस पर थोड़ी ही देर में हजारों में लाइक्स आ गए। जिससे पता चलता है कि फैंस को उनकी ये तस्वीरें कितनी पसंद आई।

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वो इस समय अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। मलाइका बीते कुछ समय से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। दोनों कलाकार एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों को आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता है। अर्जुन और मलाइका अक्सर सोशल मीडिया के सहारे एक-दूसरे पर प्यार जताते नज़र आते हैं। फैंस दोनों की बॉन्डिंग को बहुत पसंद करते हैं। वो चाहते हैं कि दोनों जल्द शादी कर लें। हालांकि, फिलहाल शादी को लेकर कपल की कोई प्लानिंग नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *