देश के हीरो सोनू सूद से मिलने के लिए चलाई 15 दिन तक साइकिल , मिलने पहुंचा मुंबई।

सोनू सूद सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, रियल लाइफ में भी बहुत लोगों के हीरो हैं. वो जिस अथक जज्बे के साथ लोगों की मदद करते आ रहे हैं, उसके बाद उनके फैन्स की गिनती बहुत ज्यादा बढ़ गई है. अब एक फैन ने सोनू से मिलने के लिए जो किया है वो जानकर आप भी उसे सलाम करेंगे. एक्टर सोनू सूद ने कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में जिस तरह लोगों की मदद की वो अपने आप में इंसानियत की मिसाल है. उनकी इस अथक स्पिरिट के कारण लोग उन्हें बहुत प्यार करने लगे हैं और पूरे देश में उनके फैन्स की गिनती बहुत तेजी से बढ़ी है. अब सोनू के एक फैन ने अपने रियल हीरो से मिलने के लिए जो किया है, वो बताता है कि सोनू को लोग किस कदर प्यार करते हैं. आंध्र प्रदेश का रहने वाला ये फैन साइकिल चलाकर सोनू से मिलने मुंबई तक जा पहुंचा.

बिना रुके चलाई 15 दिन तक साइकिल

आंध्र प्रदेश के रहने वाले राजू ने अपने आइडल सोनू सूद से मिलने के लिए बहुत जोरदार एफर्ट किया है. अपने हीरो से मिलने के लिए राजू ने 15 दिन तक साइकिल चलाई और 1000 किमी की दूरी तय करके मुंबई पहुंचे. राजू इस कदर सोनू को अपना हीरो मानते हैं कि जब उनसे मिलने पहुंचे तो उन्होंने जो टी शर्ट पहनी थी उसपर भी सोनू का फोटो छपा था. सोनू की ही तरह राजू भी देश से प्यार करने का मैसेज देते चलते हैं और उनकी साइकिल पर लगे तिरंगे झंडों के साथ लिखा है- ‘आई लव माय इंडिया’.

सोनू सूद के साथ खिचवाई तवस्वीर

सोनू सूद ने भी अपने इस खास फैन के जेस्चर को पूरा सम्मान दिया और राजू के साथ कई फोटो क्लिक करवाई. ब्लैक जींस और वेस्ट पहने सोनू राजू के साथ तस्वीरों केलिए पोज करते नजर आए. राजू के इस खास जेस्चर पर सोनू सूद का कहना है कि ये बहुत स्पेशल है लेकिन मैं चाहूंगा लोग एक दूसरे की मदद करें. मुझसे मिलने के लिए सि‍र्फ अपनी लाइफ को रिस्क में नहीं डालें सोनू ने महामारी के समय लोगों की मदद का जो नेक काम शुरू किया था, उसे लॉकडाउन तक ही सीमित नहीं रखा. अपनी फाउंडेशन के जरिए सोनू अभी भी बड़ी बीमारियों से जूझ रहे आर्थिक रूप से कमजोर लोगों से लेकर, अपना रोजगार खड़ा करने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों की मदद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *