मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़

जानवर और इंसान एक अलग तरह की प्रजाति जरूर हैं, लेकिन फिर भी इनके बीच एक अलग तरह का रिश्ता देखने को मिलता है. उछलने-कूदने में माहिर बंदर अपनी एक अलग प्रवृत्ति के लिए भी जानें जाते हैं. अगर चीजें इनके हिसाब से न चलें, तो ये उसे बिगाड़ने में तनिक भी देर नहीं लगाते. हाल ही में एक बंदर का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदर किसी चीज के लिए खींचतान करते हुए थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला और इंसान के बीच हुई यह जबरदस्त लड़ाई देख हर कोई दंग है.

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeev Dixit SaNju (@sanju_.1290)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर और महिला के बीच रोमांचक लड़ाई देखने को मिल रही है. वीडियो की शुरुआत में एक बंदर और एक महिला मंदिर में खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो चश्में के लिए खींचतान करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक बंदर देखते ही देखते महिला के हाथ से चश्मा छीन लेता है, जिसे वापस पाने के लिए महिला बंदर भिड़ती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि, दोनों के बीच रंजिश बढ़ती ही जा रही है. वीडियो में बंदर की तरह ही महिला भी काफी गुस्से में नजर आ रही है. इस बीच बार-बार महिला, बंदर से चश्मा छीनने की कोशिश करती नजर आ रही है. एक समय ऐसा आता है जब गलती से बंदर के हाथ से चश्मा छूट जाता है और वे थोड़ा दूर गिर जाता है, जिसके बाद मौका पाकर महिला बंदर की आंखों के सामने से ही चश्मा पार कर लेती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 1.27 लाख से अधिक बार इस वीडियो को लाइक किया जा चुका है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *