रणवीर सिंह को फॉलो करते हुए टीवी के इस एक्टर ने शेयर किया फोटोशूट, तस्वीर देखकर नाराज हुई पत्नी

रणवीर सिंह इन दिनों एक मैगजीन के लिए  फोटोशूट करवाकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फोटोशूट के चलते बड़ा विवाद मचा हुआ है और एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी हैं। अब रणवीर के नक्शे कदम पर चलते हुए टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी  फोटोशूट शेयर किया ह। रणवीर सिंह आजकल बहुत चर्चा में हो रखे है जबसे उन्होंने  फोटोशूट करवाया है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को देखते हुए अब कई अन्य सेलेब्रिटीज पर भी  फोटोशूट करवाने का बुखार चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। रणवीर के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी  फोटोशूट शेयर किया है। हालांकि, उन्होंने एक ट्विस्ट के साथ अपनी  फोटोज शेयर की हैं। वहीं, इस फोटोशूट को शेयर करने के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस फोटोशूट की वजह से उनकी पत्नी जानकी पारेख भी उनसे नाराज हो गई हैं।

 

माजकिया अंदाज में शेयर की तस्वीर
दरअसल इश्कबाज फेम एक्टर नकुल मेहता ने रणवीर सिंह की लेटेस्ट  तस्वीरों को मॉर्फ करके एक फोटो बनाई और उसको अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है । तस्वीर को मॉर्फ करके एक्टर ने रणवीर सिंह के चेहरे पर अपना चेहरा चिपका दिया। नकुल के मुताबिक ये फोटोशूट उन्होंने स्टोन नाम की मैगजीन के लिए करवाया है। मज्जाकिया अंदाज में शेयर की गई इस फनी तस्वीर को देखकर सभी हैरान हैं

 

अब हेटर्स बोलेंगे कि मैंने रणवीर का कारपेट उधार लिया है
इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने लिखा, हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कारपेट उधार लिया है। नकुल की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कई लोगों को उनका अंदाज पसंद आया है तो कईयों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा सबसे मजेदार नकुल की पत्नी का रिएक्शन रहा. उन्होंने कमेंट करते हुए नकुल से कहा- ‘तुम्हारे पास कितने ढेर सारे बॉक्सर्स हैं. उनमें से किसी एक को तुरंत पहनो’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *