मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर, इस लव स्‍टोरी में गुस्‍सा है, नफरत है और है ‘दूसरी औरत’ का बदनुमा दाग

अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में राज कर रहे मशहूर एक्टर नाना पाटेकर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है।नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो अपने किरदारों के साथ बखूबी न्याय करते हैं। जब भी वह किसी फिल्म में एक नया किरदार निभाते हैं तो उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।जिस तरह से वह डायलॉग बोलते हैं वह काबिले तारीफ होते हैं। यही वजह है कि नाना पाटेकर ज्यादातर सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे। शुरुआत से ही नाना पाटेकर की निजी लाइफ भी चर्चा में रही है। नाना पाटेकर का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब वह खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री को दिल दे बैठे। तो आइए जानते हैं नाना पाटेकर की जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.

 

 

बता दें नाना पाटेकर ने अपने करियर में ‘अग्निसाक्षी’, ‘क्रांतिवीर’, ‘तिरंगा’, ‘यशवंत’, ‘प्रहार’, ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों में काम किया। नाना को अब तक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से लेकर फिल्म फेयर पुरस्कार मिल चुका है। इसके अलावा वह अपने नाम पद्मश्री अवार्ड भी हासिल कर चुके हैं। बताने नाना पाटेकर का अफेयर जानी-मानी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ लंबे समय तक रहा।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ की शूटिंग के दौरान नाना और मनीषा एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में काम किया जहां पर इनका प्यार पहले से ज्यादा गहरा हो गया। कहा जाता है कि नाना और मनीषा अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे।इतना ही नहीं बल्कि नाना के पड़ोसियों ने कई बार मनीषा को उनके घर में आते जाते देखा हुआ था जिसके बाद इंडस्ट्री में भी इनका ऑफर सुर्खियों में आ गया। लेकिन इन दिनों नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे और एक बेटे की पिता भी थे। ऐसे में इनके रिश्ते में अनबन होती रही.

 

 

कहा जाता है कि नाना पाटेकर मनीषा कोइराला के लिए काफी पजेसिव भी थे। ऐसे में धीरे-धीरे उन पर पाबंदिया लगाने लगे थे। वही मनीषा कोइराला नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी। लेकिन पहले से ही शादीशुदा होने के चलते नाना पाटेकर यह फैसला नहीं ले पा रहे थे। बता दें, नाना और मनीषा की उम्र में करीब 21 साल का फर्क था। इसके बाद मनीषा कोइराला ने मशहूर बिजनेसमैन सम्राट दहल के साथ शादी रचाई, लेकिन जल्द ही इन दोनों की शादी भी टूट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *