Viral Video: जब कट बोलने पर भी इमरान हाशमी को किस करती रहीं नरगिस फाखरी, देखिए Behind The Scene

बोलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशूहर इमरान हाशमी को आजके टाइम में कौन नहीं जानता. वो अपनी अधिकतर फिल्मों में वह एक्ट्रेस को किस करते हुए नजर आते हैं. माना जाता है कि कई बार इसी वजह से एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से कतराती हैं. मगर क्या कभी सोचा है कि बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी को ऐसी एक्ट्रेस मिल जाए जो किस करने में उनके ही पसीने छुड़ा दे. जी हां बात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग से जुड़ी है.

तीन बार कट बोलने के बाद भी किस करती रहीं नरगिस
फिल्म में लीड रोल इमरान हाशमी ने निभाया और उनके अपोजिट थीं नगरिस फाखरी. इसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया में अभी फिल्म के एक ऐसे ही किसिंग सीन की शूटिंग से जुड़ा वीडियो वायरल है. मजेदार है कि किसिंग किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी के अपोजिट नगरिस फाखरी डायरेक्टर के तीन बार कट बोलने के बाद भी किस करती रहीं. खुद इमरान हाशमी भी पीछे हटने लगे मगर नरगिस उन्हें किस करती रहीं.

वायरल हुआ बिहाइंड द सीन
फिल्म का बिहाइंड द सीन्स सोशल मीडिया में वायरल हैं. इसमें देख सकते हैं कि इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी एक दूसरे के करीब खड़े हैं. किसिंग सीन शूट किया जा रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर से कहते हैं कि अगर किसिंग सीन पूरा नहीं हुआ तो वो किस करते रहेंगे. उनकी ये बात सुनकर सेट पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं. कुछ सेकंड बाद फ्रेम में देखते हैं कि दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. सीन पूरा होने के बाद डायरेक्टर कट बोलते हैं मगर फ्रेम में जो कुछ खूब मजेदार भी है।

दरअसल डायरेक्टर के कट बोलने के बाद इमरान हाशमी पीछे हटने लगते हैं मगर अगले पल उन्हें अहसास हुआ कि नरगिस फाखरी उन्हें अभी भी किस कर रही हैं और छोड़ने के तैयार नहीं है. डायरेक्टर ने तीन बार कट बोला मगर फाखरी किस करती रहीं. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ देखने लायक है.

यहां देखें वीडियो

https://www.instagram.com/reel/Cf1lju5OSR5/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *